संजय राउत का बड़ा बयान, बोले- देश के सबसे बड़े नेता हैं मोदी

मुंबई : ऑनलाइन टीम – अगले साल उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड समेत कई राज्यों में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस वजह से राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ इन चुनावों में राज्य के नेताओं को चेहरे के रूप में पेश करने पर विचार कर रहा है। गुरुवार को इस मुद्दे से संबंधित सवाल शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत से पूछा गया। जिस पर उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ की। साथ ही उन्हें देश और बीजेपी का शीर्ष नेता बताया।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा है कि मेरा मानना है कि पीएम मोदी देश और बीजेपी के सबसे बड़े नेता है। कोई भी इस बात से इनकार नहीं कर सकता, पिछले 7 सालों में बीजेपी को जो सफलता मिली है, वो पीएम नरेंद्र मोदी की वजह से मिली है। राउत से सवाल पूछा गया था कि आरएसएस राज्यों के चुनावों में राज्य के नेताओं को चेहरे को ही पेश करने पर विचार कर रही है। ऐसे में क्या उन्हें लगता है कि पीएम मोदी की लोकप्रियता कम हुई है।

इस पर राउत ने कहा कि मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता… मैंने मीडिया में आई खबरें नहीं देखी हैं। इस बारे में कोई आधिकारिक बयान भी नहीं आय़ा है… पिछल साल साल में बीजेपी को सफलता मिली है वो पीएम मोदी की वजह से मिली है. वहीं देश औऱ अपनी पार्टी के शीर्ष नेता हैं। राउत ने कहा कि लिहाजा, प्रधानमंत्री को चुनाव अभियान में शामिल नहीं होना चाहिए क्योंकि इससे आधिकारिक मशीनरी पर दबाव पड़ता है। हाल ही में महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि अगर मोदी चाहें तो उनकी पार्टी बाघ (शिवसेना का चुनाव चिन्ह) से दोस्ती कर सकती है। इस पर राउत ने कहा, ‘बाघ के साथ कोई दोस्ती नहीं कर सकता। बाघ ही तय करता है कि उसे किसके साथ दोस्ती करनी है।

You might also like

Comments are closed.