Loading...

बड़ी खबर : निर्भया की मां से वरिष्‍ठ वकील इंदिरा जयसिंह बोलीं, दोषियों को माफ कर दें

Loading...

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – निर्भया गैंगरेप केस के चारों दोषियों का नया डेथ वारंट कोर्ट ने जारी कर दिया है। अब इन्हें 22 जनवरी को नहीं बल्कि 1 फरवरी सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी। निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले में दोषी मुकेश की याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में कल सुनवाई हुई। इससे पहले निर्भया के दोषियों को 22 जनवरी सुबह 7 बजे फांसी दी जानी थी, लेकिन दोषियों की दया याचिका लंबित होने से इसमें विलंब हो गया। चारों दोषियों में मुकेश सिंह, अक्षय ठाकुर, विनय शर्मा और पवन गुप्ता शामिल हैं।

Loading...
Loading...
इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने अपने एक बयान से पूरे देश को चौंका दिया है। उन्होंने निर्भया की मां से अपील की है कि वह दोषियों को माफ कर दें और सोनिया गांधी का अुनसरण करें। उन्होंने कहा कि जिस तरह से सोनिया गांधी ने राजीव गांधी की हत्या के मामले में दोषी नलिनी को माफ कर दिया था, उसी तरह निर्भया की मां को भी करना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि वह उनके लिए मृत्युदंड नहीं चाहतीं। हम आपके साथ हैं, पर मृत्‍युदंड के खिलाफ हैं।
https://twitter.com/IJaising/status/1218195956551708673

 इधर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने फांसी में विलंब की जिम्म्मेदारी दिल्ली सराकर के सर दी। उन्होंने केजरीवाल सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि पिछले ढाई वर्षों में दिल्‍ली सरकार ने दोषियों को दया याचिका दाखिल करने को लेकर नोटिस जारी क्‍यों नहीं किया?
Loading...

Comments are closed.