बड़ी खबर : शरद पवार के आवास से हटी सुरक्षा, मोदी सरकार पर भड़कीं शिवसेना

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – केंद्र की मोदी सरकार पिछले कुछ समय से सुरक्षा पर लगातार कटौती कर रही है। राहुल-सोनिया गांधी के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास से सुरक्षा हटा दी गई है। आवास से सुरक्षा हटाए जाने पर एनसीपी और शिवसेना ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि सुरक्षा हटाना चौंकाने वाला है।

राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बात से वाकिफ हैं कि शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं और वो कई बार खतरे का सामना कर चुके हैं। संजय राउत ने कहा कि उन पर पहले भी हमला हो चुका है, हमने इसे देखा है। पहले सोनिया-राहुल गांधी और अब पवार की सुरक्षा घटाई गई है, जो गंभीर चिंता का विषय है। कुछ विरोधी पार्टी इसे लेकर केंद्र सरकार पर बदले की राजनीति कह रही है। महाराष्ट्र के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटिल ने भी बीजेपी की आलोचना की और केंद्र के इस कदम को महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की हार से जोड़ा। राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने कहा है कि ‘शरद पवार किसी को डराने वाली रणनीति से भयभीत नहीं होंगे। चिंता की बात नहीं है, जनता का स्नेह ही पवार साहब का असली सुरक्षा कवच है।’

एनसीपी के प्रवक्ता नवाब मलिक का कहना है कि इस तरह के कदम से पार्टी नेताओं को डराया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ पार्टी की लड़ाई जारी रहेगी।

You might also like

Comments are closed.