बड़ी खबर : पप्पू यादव पटना में गिरफ्तार

पटना : ऑनलाइन टीम – बिहार के मधेपुरा से पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव को पटना में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पप्पू यादव के खिलाफ शनिवार को अमनौर थाने में एक FIR दर्ज की गई थी। इससे पहले पप्पू यादव ने सारण से सांसद राजीव प्रताप रूडी के गांव से करीब दो दर्जन एंबुलेंस पकड़ी थीं जो कि सांसद निधि के पैसों से खरीदी गई थीं। पप्पू यादव पर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और कोविड नियमों के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह पप्पू यादव के पटना स्थित आवास पर टाउन डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम पहुंची जिसके बाद उनको हिरासत में ले लिया और उसके बाद उनकी गिरफ्तारी की भी पुलिस ने पुष्टि कर दी। पप्पू यादव पर बिहार में जारी लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप है। हिरासत में लेने के बाद पप्पू यादव को पुलिस अपने साथ पटना के बुद्धा कॉलनी थाना ले गई है। जानकारी के मुताबिक उन पर सरकारी काम में बाधा डालने और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है साथ ही मधेपुरा से भी जुड़ा कुछ मामला है, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक पप्पू यादव पर बगैर पास के घूमने का आरोपहै. वो आज यानी मंगलवार की सुबह पीएमसीएच के कोविड वार्ड में घुस गये थे, साथ ही आज उन्होंने अपने क्षेत्र मधेपुरा जाने का भी कार्यक्रम बनाया था। इधर पप्पू यादव ने खुद ट्वीट कर अपनी गिरफ्तारी की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट का लिखा- ‘मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया है।’

You might also like

Comments are closed.