BIG NEWS: सांसद उदयन राजे भोसले की BJP में एंट्री लगभग ‘तय’! NCP को बड़ा झटका

मुंबई: समाचार ऑनलाइन – राज्य में विधानसभा चुनाव सामने हैं, ऐसे में NCP को लगातार झटके-पर-झटके लग रहे हैं. एक-के-बाद एक पार्टी के नेता बागी बन रहे हैं. NCP के विधायक और सांसद या तो सत्तारूढ़ पार्टी BJP या अपनी पसंद की किसी और पार्टी के सदस्यता ले रहे हैं. पार्टी छोड़ने की लिस्ट में अब एक और सतारा के NCP सांसद उदयन राजे भोसले का नाम जुड़ने जा रहा है. इस संबंध में जल्द ही वे घोषणा कर सकते हैं. जानकारी सामने आ रही है कि कल रात को भोसले ने अपने कार्यकर्ताओं को बुलाकर अपने निर्णय के बारे में जानकारी दी है.  

Loading...

सूत्रानुसार उदयन राजे भोसले ने इस सन्दर्भ में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मिलकर, पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है. इसलिए इस बात पर सबकी निगाहें टिकी हैं कि क्या इस जगह के लिए उपचुनाव होगा.

NCP को लगेगा बड़ा छटका
कांग्रेस और राकांपा के कई नेताओं की सत्ताधारी पार्टी में शामिल होने की प्रक्रिया निरंतर जारी है.  अगर उदयन राजे भोसले भी पार्टी छोड़ते हैंतो इसे एनसीपी के लिए एक बड़ा झटका माना जाएगा. चर्चा है कि, वे पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. नतीजतन राष्ट्रवादी पार्टी को नुकसान होना तय है.

ये नेता भी दल-बदल की राह पर
इन दिनों दल-बदल की राजनीती जोरों पर है. कई नेताओं के शिवसेना और भाजपा में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं. चर्चा है कि बार्शी के राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधायक दिलीप सोपालकरमाला तालुका की नेता रश्मि बागलफलटण के नेता रामराजे निंबालकर और कांग्रेस के अक्कलकोट के विधायक सिद्धाराम म्हेत्रे भी सत्तारूढ़ शिवसेना और भाजपा में शामिल हो सकते हैं

You might also like

Comments are closed.