BIG NEWS : फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह के खिलाफ FIR दर्ज, ये हैं आरोप

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन, कॉमेडियन भारती सिंह और निर्देशक फराह खान के फैंस के लिए बुरी खबर आई है। इन तीनों हस्तियों के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल इन पर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है। ये बवाल शुरू हुआ इन तीनों के एक वीडियो के साथ, जो कि एक कार्यक्रम का हिस्सा बताया जा रहा है। इस वीडियो में इन तीनों ने कुछ ऐसा कह दिया है कि लोगों को गुस्सा आ गया। वहीं बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने वीडियो की जांच करने का बाद एफआईआर दर्ज की है। अब इन सेलेब्रिटीज पर जल्द कार्रवाई हो सकता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवीना, फराह और भारती पर अमृतसर के अजनाला में शिकायत दी गई है। दरअसल इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान ईसाई धर्म को लेकर कुछ शब्द कहे जो लोगों को पसंद नहीं आए। शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। खास बात ये भी है कि ये कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था। रवीना, भारती और फराह खान के खिलाफ IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है।

इससे पहले फराह खान, बिग बॉस 13 होस्ट करने की खबरों को लेकर चर्चा में रही थीं लेकिन फिर उन्होंने ऐसी खबरों को पूरी तरह गलत बताते हुए साफ किया वो बिग बॉस होस्ट नहीं कर रही हैं।

You might also like

Comments are closed.