Loading...

BIG NEWS : BJP का बड़ा फैसला! शिवसेना सांसदों के बारे में हो रही है ‘यह’ चर्चा

Loading...

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- सोमवार से संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है। इस सत्र के दौरान संसद में शिवसेना के सांसदों का स्थान बदला जा सकता है। शिवसेना के एकमात्र केंद्रीय नेता अरविंद सावंत ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस इस्तीफे के बाद, भाजपा एक बड़ा निर्णय ले सकती है।

Loading...

शिवसेना नेता विनायक राउत ने कहा है कि, “मैंने भी यह सुना है कि राज्यसभा में शिवसेना के सांसदों के स्थान को बदला जाएगा।” भले ही शिवसेना के सांसद को कोने में जगह दी जाएं, हम अपनी आवाज उठाएंगे।

Loading...

इस समय, विनायक राउत ने एनडीए की बैठक में शिवसेना को नहीं बुलाने पर गुस्सा व्यक्त किया है। मूल रूप से एनडीए बालासाहेब ठाकरे की हिंदुत्ववादी विचारधारा पर निर्मित हुई है। शिवसेना ने उस समय बीजेपी का समर्थन किया था, इसलिए वह स्थापित हो सकी। भाजपा, एनडीए के निर्माताओं को किनारे कर रही है। विनायक राउत ने यह भी कहा कि भाजपा को इस कृत्य का फल भुगतना होगा।

भाजपा महासचिव राम माधव ने भी कुछ दिनों पहले संकेत दिया था कि शिवसेना के लिए एनडीए के दरवाजे स्थायी रूप से बंद हो गए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या शिवसेना इस समय एनडीए में वापस आएगी? इस पर  राम माधव ने जवाब दिया कि, शिवसेना का फिर से एनडीए में शामिल होने की बहुत कम संभावना है। राम माधव ने यह भी कहा कि शिवसेना ने बगैर नाम लिए हमारे कई नेताओं की आलोचना की है, इसलिए सुलह की कोई संभावना नहीं है।

visit : punesamachar.com

Loading...

Comments are closed.