बड़ी खबर : जम्‍मू-कश्‍मीर में टला बड़ा आतंकी हमला, पुलिस ने जब्त की हथियारों से भरी ट्रक

श्रीनगर : समाचार ऑनलाइन – जम्‍मू-कश्‍मीर में पुलिस ने बड़ा आतंकी हमला टाल दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक, वहां पुलिस ने हथियारों से भरे एक ट्रक को जब्‍त कर लिया है। यह ट्रक अमृतसर से कश्‍मीर घाटी की ओर जा रहा था। तभी शक के आधार पर पुलिस ने पहले ट्रक को रोका फिर उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान ट्रक से कई तरह के हथियार बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि इसे घाटी में अशांति फैलाने के मकसद से ले जाया जा रहा था। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

Loading...

बता दें कि पुलिस को पहले ही खुफिया सूचना मिली थी कि एक ट्रक में हथियार भरकर कश्‍मीर घाटी ले जाया जा रहा है। जिसके बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और मुश्तैद हो गई। पुलिस ने यह ट्रक लखनपुर में रोका। तलाशी के दौरान ट्रक में 6 एके-47 और अन्‍य हथियार मिले, जिसके बाद पुलिस ने इसे जब्‍त कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। अभी तक पता नहीं चल पाया है कि हथियार कहां से आया।

जम्‍मू-कश्‍मीर से धारा 370 हटाने के बाद से घाटी में पुलिस व सुरक्षा बल अतिरिक्‍त चौकसी बरत रहे हैं। नियंत्रण रेखा और अंतरराष्‍ट्रीय सीमा से सटे इलाकों में भी पूरी चौकसी बरती जा रही है।

You might also like

Comments are closed.