मिनिषा लांबा का बड़ा खुलासा, शादी का झांसा देकर एक्टर ने दिया धोखा

मुंबई : ऑनलाइन टीम – साल 2005 में बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री मिनिषा लांबा ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने इंडस्ट्री में ‘कास्टिंग काउच’ को लेकर बड़ी बात कही। एक्ट्रेस के अनुसार उन्होंने कई बार इसका सामना किया और सिर्फ लोगों से ऑफिस में ही मिलने पर जोर देकर और बात को ना समझ पाने की एक्टिंग करके इन बातों को संभाला।

एक इंटरव्यू में मिनिषा लांबा ने कहा कि कई बार उन्हें किसी फिल्म पर चर्चा करने के लिए ‘रात के खाने के लिए मिलने’ के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने ऑफिस में एक पेशेवर बैठक पर जोर दिया। अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि एक या दो मौकों पर, ऑफर ना स्वीकार करने को लेकर उन पर दबाव भी बनाया गया।

मिनिषा लांबा ने बताया है कि एक समय पर वह एक बॉलिवुड एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं और वह एक्टर काफी फ्लर्ट करने वाला और धोखेबाज था। एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘मैं एक एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थी और उसने मुझे धोखा दिया था। उस एक्टर की पर्सनैलिटी ही बहुत बड़े फ्लर्ट की थी।’ एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह आगे कभी भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी भी आदमी को डेट नहीं करना चाहती हैं।

मिनिषा लांबा की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2015 में रयान थाम से शादी की थी। पिछले साल दोनों का तलाक हो गया था। हाल ही में मिनिषा ने बताया था कि वह किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं। करीब एक साल से रिश्ते में हैं लेकिन वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के नाम का खुलासा नहीं करेंगी क्योंकि वह उनकी निजता का सम्मान करती हैं।

मॉडलिंग के बाद मिनिषा लांबा ने शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म और इसमें मिनिषा की परफॉर्मेंस को काफी तारीफ मिली थी। इसके बाद मिनिषा लांबा ‘कॉरपोरेट’, ‘हनीमून ट्रैवल्स’, ‘दस कहानियां’, ‘बचना ऐ हसीनों’, ‘भेजा फ्राई 2’, ‘हम तुम शबाना’, ‘जोकर’, ‘हीर एंड हीरो’, ‘भेजा फ्राई 3’ और ‘भूमि’ जैसी कई फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 8 में भी मिनिषा लांबा नजर आई थीं। इस शो से एक्ट्रेस ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी।

You might also like

Comments are closed.