KBC | कभी भूल नहीं सकते है पहला प्रेम ; पुणे के दीप्ती के सामने BIG B हुए बयां; VIDEO VIRAL

मुंबई, 14 सितंबर : KBC | बॉलीवुड सेलिब्रिटी और उनकी लव स्टोरी हमेशा चर्चा में रहती है। अभिनेता बिग बी अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसका अपवाद नहीं है।  अमिताभ का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया। हाल ही में कौन बनेगा करोड़पति (KBC) में अमिताभ बच्चन ने अपने पहले प्रेम का जिक्र किया।  पुणे के दीप्ती तुपे (Pune Dipti tupe in KBC) के सामने उन्होंने अपने पहले प्रेम के बारे में बताया।

पुणे की दीप्ती तुपे कौन बनेगा करोड़पति के हॉटसीट पर बैठी।  दीप्ती ने कोई ज्यादा बड़ी रकम नहीं जीती।  लेकिन अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जरूर जीत लिया।  खास बात यह है कि उन्होंने अमिताभ बच्चन से सवाल भी किये।  इसका जवाब देते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने पहले प्रेम का उल्लेख किया।

सोमवार को यह एपिसोड दिखाया गया।  
केबीसी में शामिल हुई दीप्ती के जीवन पर प्रकाश डालने वाला एक वीडियो दिखाया गया।  जिसमे वह अपने बच्चों के साथ दिख रही है।  इसमें वह साइकल चलाती नज़र आ रही है।  अपना वीडियो देखने के बाद दीप्ती ने अमिताभ बच्चन से एक सवाल किया।उसने अमिताभ के पीकू का उल्लेख किया।  इस फिल्म अमिताभ ने साइकिल चलाया हैं।  दीप्ती ने पूछा कि साइकिल चलाने के लिए आपने ट्रेनिंग ली थी क्या ?
अमिताभ ने इस सवाल का अच्छा जवाब दिया।  उन्होंने कहा कि जीवन में तीन बातें कभी नहीं भुलाई जा सकती है। साइकलिंग, स्विमिंग और…… थोड़ा रूककर अमिताभ बच्चन ने कहा पहला प्रेम।  उनके इस जवाब को सुनकर सेट पर बैठे सभी लोग हंसने लगे।

 

Pune | पुणे-नासिक हाईवे पर खेड़ घाट पर खाई में गिरी कार

You might also like

Comments are closed.