बीबी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, तो छलका रहे थे जाम, पुलिस पकड़कर ले गई   

ऑनलाइन टीम. अहमदाबाद : कोरोना पीड़ित पत्नी को अवसाद से दूर करने के लिए पति ने वह कारनामा किया, जिसके चलते उसे हवालात जाने की नौबत आ गई।

गुजरात के अहमदाबाद की घटना है। सोला थानांतर्गत थलतेज-शिलाज रोड पर स्थित ग्रीन एवेन्यू मेपल काउंटी-1 का है। अपार्टमेंट जी-301 पर पार्टी का आयोजन किया गया था। पार्ट के आयोजन के पीछे का सच भी अजीब है। दरअसल, जिस व्यक्ति ने पार्ट का आयोजन किया था, वह कोरोनाग्रस्त बीबी को अवसाद से  करना चाहता था। उसे मात्र खुश रखने के लिए उसने लाखों रुपए खर्च किए। शख्स की पत्नी को कोरोना हुआ था। उसकी आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आ गई, उसी खुशी में उसने अपने दोस्तों की चार पत्नियों को भी बुलाया। सभी पार्टी एंजॉय कर रहे थे।

इसी बीच, मस्ती ही मस्ती में एक महिला का सबने मजाक बनाया। उसे काफी बुरा लगा। गुस्से में उसने पति को यह बात बताई। पति ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पूरा जानकारी दे दी। सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए लोगों में पार्टी होस्ट करने वाले केतन पटाड़िया अडानी शांतिग्राम निवासी अनुराधा गोयल (40), सिंधु भवन रोड के अक्षर स्टेडियम की रहने वाली शेफाली पांडे (36), मानेकबाग सोसायटी की प्रियंका शाह (31) और थलतेज में हेलकोनिया अपार्टमेंट की पायल लिंबाचिया (40) शामिल हैं।  पुलिस ने एक लीटर जॉनी वॉकर ब्लैक लेबल व्हिस्की की बोतल भी जब्त की, जिसमें केवल 100 मिलीलीटर शराब बची थी। बाकी शराब पी जा चुकी थी।  पुलिस ने बताया कि केतन पटाड़िया और उन चार महिलाओं को गिरफ्तार किया है जो निषेध अधिनियम के प्रावधानों के तहत नशे की हालत में पाई गई थीं। हालांकि गिरफ्तार लोगों को जमानत दे दी गई है।

You might also like

Comments are closed.