Bhushan Kumar | बड़ी खबर ! T-Series के MD Bhushan Kumar पर गंभीर आरोप, 30 वर्षीय युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप

30 वर्षीय युवती ने लगाया बलात्कार का आरोप

मुंबई (Mumbai News) : टी-सीरीज (T-Series) के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप (Rape) का आरोप लगा है। उनके खिलाफ मुंबई में शिकायत दर्ज कराई गई है। उनके उपर नौकरी दिलाने के नाम पर 30 साल की एक लड़की से रेप करने का आरोप (allegation of rape) है।

 

मशहूर गीतकार गुलशन कुमार (Gulshan Kumar) के बेटे और टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) पर रेप जैसे गंभीर अपराध का आरोप लगाया गया है। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। 30 साल की एक महिला पर रेप का आरोप लगाया गया है।

 

भूषण पर 30 साल की एक लड़की को टी-सीरीज (T-Series) के प्रोजेक्ट में नौकरी का ऑफर देकर रेप करने का आरोप लगा है। पीड़िता ने भूषण कुमार (Bhushan Kumar) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उन पर 2017 से 2020 तक एक युवती को नौकरी दिलाने के लालच देकर शोषण करने का आरोप है।

 

पीड़िता का आरोप है कि उसे तीन अलग-अलग जगहों पर प्रताड़ित किया गया। पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी ने उसकी तस्वीरें और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। मुंबई के अंधेरी के डीएन पुलिस स्टेशन (Andheri DN Police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई है।

 

 

Ajit Pawar | पुणे में कोरोना प्रतिबंध जस के तस, अजित पवार ने दी जानकारी

Maharashtra SSC Result | 10वीं का रिजल्ट घोषित, कोंकण विभाग ने मारी बाजी; इस बार भी लड़कों से आगे लड़कियां

 

You might also like

Comments are closed.