भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल हुए कोरोना पॉजिटिव

मुंबई : ऑनलाइन टीम – देश में एक बार फिर कोरोना कहर बरपा रही है। इस बार आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी बड़े मात्रा में कोरोना के शिकार हो रहे है। पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर और अब भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करके बताया था कि उन्हें लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है।

‘मैं डॉक्टर के द्वारा बताए गए प्रोटोकॉल को फॉलो कर रही हूं।  अगर आप मेरे कॉन्टैक्ट में आए हैं तो प्लीज तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। मैं भाप, विटामिन सी और खाना खा रही हूं साथ ही अपना मूड खुश रख रही हूं। कृपया करके इस परिस्थिति को हल्के में ना लें। मैंने भी सारी सावधानियां बरती थी फिर भी मैं इस वायरस की चपेट में आ गई। मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।’

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और अपने चाहने वालों को सुरक्षित रहने की सलाह दी है। विक्की ने पोस्ट में लिखा- सभी सावधानियां बरतने के बाद दुर्भाग्यवश मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं। मैंने सभी प्रोटोकॉल फॉलो कर रहा हूं और घर पर क्वारंटीन हूं। डॉक्टर के द्वारा बताई दवाइयां ले रहा हूं। मैं उन सभी लोगों से रिक्वेस्ट करता हूं जो मेरे सपंर्क में आए हैं वह तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। अपना ध्यान रखें, सुरक्षित रहें।

You might also like

Comments are closed.