Bhosari Crime | पुणे के भोसरी में ‘इस’ हत्या प्रकरण में गोल्डमैन दत्ता फुगे के बेटे सहित दो गिरफ्तार, मची खलबली 

पिंपरी (Pimpri News), 28 जुलाई : शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक युवक ने भोसरी (Bhosari Crime) के दिवंगत गोल्डमैन दत्ता फुगे (Goldman Datta Phuge) के बेटे के कान के नीचे मार दिया।  तुमने हमारे भाई को क्यों मारा ? यह कहते हुए एक युवक पर कोयते से  सपासप वार कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई।  यह घटना भोसरी (Bhosari Crime) में घटी है।  इस मामले में गोल्डमैन दत्ता फुगे के बेटे सहित दो लोगों को भोसरी पुलिस (Bhosari Police) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

 

गिरफ्तार आरोपियों का नाम शुभम दत्ता फुगे (Shubham Dutta Phuge) (उम्र 26, नि – भोसरी ) और प्रथमेश वायकर (Prathamesh Vaykar) (उम्र 19 ) है।  इसके साथ ही एक अन्य नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  इस घटना में अमन सुरेश डांगले (Aman Suresh Dangle) (उम्र 27 वर्ष, नि – देवकरबस्ती, चक्रपाणि कॉलोनी, भोसरी ) की हत्या (Murder) हुई है।  इस मामले में उसकी पत्नी सोनाली अमन डांगले (उम्र 25 ) ने भोसरी पुलिस स्टेशन (Bhosari Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश (Krishna Prakash) से मिली जानकारी के अनुसार अमन डांगले रात को घर से बाहर निकला था।  भोसरी गांव के विट्ठल रखुमाई मंदिर के पास सोमवार की सुबह उसका शव मिला।  अमन पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या करने के मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ भोसरी पुलिस स्टेशन (Bhosari Police Station) में केस दर्ज किया गया था।
इस मामले की जांच के दौरान दिवंगत दत्ता फुगे (Datta Phuge) के बेटे शुभम फुगे (Shubham Phuge) के भागने के तैयारी की जानकारी पुलिस को मिली।  इसके बाद शुभम को कस्टडी में ले लिया गया।  शुभम ने बताया कि उसने अपने दोस्त प्रथमेश वायकर और एक नाबालिग लड़के की मदद से अमन की हत्या की है।  इसके आधार पर पुलिस ने बाकी दोनों को कस्टडी में लिया।  आरोपी शुभम फुगे पर पहले से तीन और नाबालिग लड़के पर दो केस दर्ज है।

हमारे भाई को क्यों मारा

आरोपी और मृतक अमन डांगले शुभम फुगे के घर की छत पर शराब पीने के लिए बैठे थे।  इसी दौरान हुए विवाद में अमन ने शुभम के कान के नीचे मार दिया।

 

तुमने हमारे भाई को क्यों मारा ? यह कहते हुए आरोपियों ने डांगले को भोसरी गांव के विट्टल रखुमाई मंदिर के पास लेकर गए।  यहां अमन पर कोयते से हमला कर उसकी हत्या (Murder) कर दी गई।

 

Pune News | पुणे जिले के 56 हज़ार मामले समझौते के लिए रखे जाएंगे ; 1 अगस्त को लोक अदालत में होगा निर्णय

Sangli Road Accident | एक ही महीने में बिखर गया संसार; सांगली के वालवा में हुए सड़क हादसे में महाराष्ट्र की नवोदित अभिनेत्री की मौत