‘भाईजान’ सलमान खान के बॉडीगार्ड ‘शेरा’ शिवसेना में शामिल, राजनीती में यह उनका पहला ‘कदम’

मुंबई: समाचार ऑनलाइन- अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा शुक्रवार को शिवसेना में शामिल हो गए हैं. इस अवसर पर युवा सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे उपस्थित थे. शिवसेना द्वारा अपने ट्विटर हैंडल पर यह जानकारी दी गई है.

ट्विटर पर शिवसेना द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार,  “अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और वफादार गुरमीत सिंह उर्फ शेरा जी ने आज मातोश्री स्थित शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात की. साथ ही उद्धव साहब ठाकरे और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में उन्होंने शिवसेना की सदस्यता ग्रहण की.”

सभी जानते हैं कि शेरा की पहचान सलमान खान के सबसे करीबी और विश्वसनीय शख्स के रूप होती है. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान के बॉडीगार्ड हैं. उनका असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. शिवसेना और भाजपा मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं. 124 सीटों के लिए शिवसेना और शेष 164 सीटों के लिए भाजपा और उनके सहयोगी दल मैदान में उतरेंगे. इस चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को सामने आएंगे. बता दें कि महाराष्ट्र में लगभग 8.64 करोड़ मतदाता हैं.

visit : punesamachar.com

You might also like

Comments are closed.