Loading...

सेल्फ आइसोलेशन में गए ‘भाईजान’, उनके  स्टाफ मेंबर्स हुए संक्रमित

Loading...

मुंबई. ऑनलाइन टीम : खबर आ रही है कि बॉलीवुड एक्टर सलमान खान  के ड्राइवर अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अशोक के अलावा उनके दो अन्य स्टाफ मेंबर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि इसके बाद से सलमान खान  सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं।  अब वे 14 दिन तक क्वारंटीन  रहेंगे।  उनके पूरा परिवार से भी सेल्फ आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। उनके जो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव आए हैं। खबर यह भी आ रही है कि सलीम खान और सलमा खान की वेडिंग एनिवर्सरी के सेलिब्रेशन को भी कैंसिल कर दिया गया है।

Loading...

सलमान खान  इन दिनों बिग बॉस और ‘राधे’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  अब वह सेल्फ आइसोलेशन में हैं तो ऐसे में वह वीकेंड का वार की शूटिंग करते हैं या नहीं, इसे लेकर कोई भी आधिकारिक ब्यान नहीं आया है। वैसे भी सलमान खान ने खुद सेल्फ आइसोलेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है।

Loading...

काफी मशक्कत के बाद मुंबई शहर में कोरोना के मामलों में कमी आना शुरू हुई थी। लेकिन दिवाली के पर्व पर लोगों की भीड़ और कोरोना से बचाव के नियमों का पालन न करने की वजह से शहर अब एक बार फिर से कोरोना संक्रमित हो का गढ़ बनने की तरफ जा रहा है। बीते 24 घंटों में 330 कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।

बुधवार को मुंबई में जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार कोरोना मरीजों की संख्या 871 है जबकि 16 मरीजों की मौत हुई है। पिछले 24 घंटे में 330 कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है। मुंबई में अब तक कोरोना के 271525 मरीज पाए जा चुके हैं। जबकि अब तक मुंबई में कोरोना से 248711 मरीज ठीक हो चुके हैं। वहीं अब तक शहर में 10612 कोरोना पीड़ितों की मौत हो चुकी है।

ध्यान रहे, महाराष्ट्र सरकार ने अगले वर्ष जनवरी-फरवरी महीने में कोरोना की दूसरी लहर आने की आशंका जताई है। कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए सरकार ने अभी से तैयारियां शुरू कर दी हैं। सभी जिलों को अभी से ही इससे निपटने के लिए तैयार रहने का आदेश जारी कर दिया गया है। वहीं प्रशासन की तरफ से लगातार नागरिकों से यह अनुरोध किया जा रहा है कि वह कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन करें।

Loading...

Comments are closed.