Loading...

नाबालिग बेटे ने किया पिता के ‘लफरे’ का पोलखोल

Loading...

बेंगलुरू : छोटे बच्चे काफी चंचल होते हैं । उन्हें हमेशा कुछ न कुछ खेलना रहता है. “फ़िलहाल मौजूदा समय में उन्हें बिजी रखने का सबसे आसान उपाय यानी मोबाइल फ़ोन है। लेकिन यह 43 साल के एक आदमी को काफी महंगा पड़ा है । बेंगलुरू में रहने वाले व्यक्ति ने अपने छोटे बेटे को मोबाइल खेलने के लिए दिया था । उन्हें लगा था कि 14 वर्ष का लड़का मोबाइल में बिजी रहेगा लेकिन उनकी यह धारणा गलत साबित हुई।

Loading...

नागराजू का एक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था
इस लड़के ने मोबाइल का इस्तेमाल करते हुए अपने पिता के विवाहेत्तर संबंध का पता लगा लिया। इस शर्म से झुके पिता का नाम नागाराजू है । नागराजू का एक महिला के साथ प्रेम संबंध चल रहा था । मोबाइल में लड़के को पिता का अपने प्रेमिका के साथ हुई ऑडियो बातचीत हाथ लग गई । उसने यह बात अपनी मां को बताई। इस तरह से मोबाइल बेटे के हाथ में देना नागराजू को काफी महंगा पड़ा है। अब 15 साल की शादी टूटने क कगार पर पहुंच गई है ।

Loading...

पत्नी ने पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत
इस व्यक्ति की पत्नी ने अपने पति खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस की मदद मांगी है । उन्होंने अपनी शिकायत में पति पर मारपीट करने का आरोप लगाया है । पत्नी स्कूल में शिक्षिका है । 11 जुलाई को नागराजू ने अपना मोबाइल बेटे को खेलने के लिए दिया था । खेलते खेलते बेटे ने फ़ोन रिकॉर्ड और व्हाट्सअप चैट ओपन किया।

उसे अपने पिता की एक महिला के साथ प्रेम संबंध का पता चला. पिता और महिला के साथ हुई अश्लील बातचीत का मैसेज उसने देखा। उसने तुरंत ये सारा मैसेज मां को दिखाया। जब पत्नी ने इस संबंध में पति से पूछा तो पति ने उसके साथ मारपीट की । महिला ने शिकायत में कहा है कि नागराजू ने परिवार में इस बात को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है ।

Loading...

Comments are closed.