Bengal Election : मतदान के दौरान बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी की गाड़ी पर हमला

कोलकाता – पश्चिम बंगाल में आज तीसरे चरण के तहत 44 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं। इसके तहत दक्षिण बंगाल के हावड़ा (भाग दो), दक्षिण 24 परगना (भाग तीन), हुगली (भाग दो) और उत्तर बंगाल के अलीपुरद्वार तथा कूचबिहार में 1,15,81,022 मतदाता 373 उम्मीदवारों के भविष्य का फैसला करेंगे। मतदात शुरू होने से पहले बीजेपी उम्मीदवार पायल सरकार ने कहा कि उनकी सीट पर 50 फीसद से अधिक महिला मतदाता है और उन्हें उम्मीद है कि जीत उनकी ही होगी।

इस बीच हुगली के चुंचुरा सीट से बीजपी की उम्मीदवार की गाड़ी पर स्थानीय लोगों ने हमला किया है। लॉकेट को हाथ में चोट लगी है। हमले का आरोप टीएमसी समर्थकों पर लगा है। इसके अलावा चुनाव को कवर कर रहे मीडिया की गाड़ियों की गाड़ियों का भी शीशा तोड़ा गया है।


बता दें कि आज होने वाले मतदान में हावड़ा की नौ, दक्षिण 24 परगना की 11, अलीपुरद्वार की पांच, कूचबिहार की नौ और हुगली की 10 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। जिन प्रमुख उम्मीदवारों की किस्मत इस चरण में दांव पर लगी है उनमें बंगाल रणजी के पूर्व कप्तान मनोज तिवारी (शिबपुर सीट, तृणमूल कांग्रेस) और राज्य के शिक्षा मंत्री और बेहला पश्चिम सीट से वर्तमान विधायक पार्थ चटर्जी, टॉलीगंज सीट पर भाजपा के केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो, बेहला पूर्व सीट पर भाजपा की उम्मीदवार पायल सरकार,  दोमजुर सीट पर हाल ही में भाजपा का दामन थामने वाले पूर्व वन मंत्री राजीव बनर्जी शामिल हैं। इसके अलावा हुगली के चिन्सुराह सीट पर भाजपा सांसद और अभिनेत्री लॉकेट चटर्जी की किस्मत भी इस चरण में ईवीएम में लॉक होगी।

You might also like

Comments are closed.