बंगाल : डायमंड हार्बर के भाजपा उम्मीदवार की कार में तोड़फोड़

कोलकाता : (आईएएनएस)| लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के मतदान के दौरान रविवार को पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर लोकसभा सीट पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नीलांजन रॉय की कार में तोड़फोड़ की गई।

रॉय ने आरोप लगाया कि तृणमूल समर्थक अराजक तत्व अगर उनकी कार पर हमला कर सकते हैं तो इस क्षेत्र के मतदाताओं का सुरक्षित महसूस करना असंभव है।

रॉय ने संवाददाताओं से कहा, “चुनाव आयोग केंद्रीय बलों और प्रदेश पुलिस को व्यवस्थित करने में असमर्थ रहा है, वरना पुलिस की मौजूदगी में मेरी कार में तोड़फोड़ कैसे हो सकती है।”

अपने विपक्षी तृणमूल प्रत्याशी व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा, “यह मेरी हत्या की योजना थी। यह हमला अभिषेक बनर्जी के इशारों पर हुआ है।”

भाजपा के मौजूदा सांसद और आसनसोल लोकसभा से उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने अपनी पार्टी के उम्मीदवारों पर हमलों की निंदा की है।

सुप्रियो ने ट्वीट किया, “जाधवपुर और डायमंड हार्बर जैसे क्षेत्रों में तृणमूल के गुंडे भाजपा उम्मीदवारों के वाहनों को लगातार क्षतिग्रस्त कर रहे हैं और भाजपा समर्थकों को धमका रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद जनता (भाजपा के निशान) कमल के साथ एकजुटता दिखा रही है।”

You might also like

Comments are closed.