बेकरारी के लम्हे खत्म…इस माह रिलीज होने जा रही हैं 4 फिल्में

मुंबई. ऑनलाइन टीम : साल 2019 में बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर जिस तरह धन दौलत की झमाझम हुई उससे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री सातवें आसमान पर थी। यह पहला मौका था जब 2019 में एक बरस में ही 17 फिल्मों ने 100 करोड़ रुपए के क्लब का हिस्सा बनके सफलता का एक नया रिकॉर्ड बना दिया था। साल 2020 की शुरुआत हुई तो भी बॉलीवुड का जोश देखने लायक था। उम्मीद थी कि हिन्दी सिनेमा को इस साल पिछली बार से भी ज्यादा कमाई होगी और नए नए और भी बड़े रिकॉर्ड बनेंगे, लेकिन कोरोना ने सब चौपट कर दिया।

अब साल 2021 में धीरे-धीरे सब पटरी पर लौटने को बेताब हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी शूटिंग्स होने लगी हैं। मार्च में बॉलीवुड की फिल्में थिएटर में रिलीज होने जा रही हैं। प्रशंसकों को भारी बेसब्री है। वह कुछ नया देखने की ललक में मायानगरी की ओर नजरें गड़ाए बैठे हैं। तो उन्हें बता दें कि इंतजार की घड़ियां खतम हो गईं। जॉन अब्राहम की ‘मुंबई सागा’, राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की ‘रूही’, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘संदीप और पिंकी फरार’ के अलावा ‘हाथी मेरे साथी’ जल्द आपके सामने होंगी।

बता दें कि राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘रूही’ को दिनेश विजन ने निर्देशित किया है। यह फिल्म 11 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर वरुण शर्मा भी नज़र आएंगे।

वहीं, परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ 19 मार्च को रिलीज होगी। यशराज बैनर तले यह पहली फिल्म है, जिसे साल 2021 में रिलीज किया जाएगा।

इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी की फिल्म मुंबई सागा भी 19 मार्च को  आएगी। साउथ के सुपरस्टार राणा दुग्गाबती की फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ सिनेमाघरों में 26 मार्च को ला रहे हैं। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर, जोया हुसैन और पुलकित सम्राट अहम किरदारों में दिखेंगे। इसका निर्देशन प्रभु सोलोमन ने किया है। फिल्म हिन्दी, तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज की जाएगी।

You might also like

Comments are closed.