Beed | एक दुर्घटना में बचने के बाद दूसरे हादसे में कुचला गया; बीड़ में 11 साल के बच्चे का दुखद अंत

सड़क दुर्घटना

बीड (Beed News) : बीड (Beed) जिले के वडवणी में एक अजीबोगरीब दुर्घटना (Accident) हुई है। एक दुर्घटना से बच जाने के कुछ ही देर बाद हुए दूसरे हादसे में 11 साल के एक बच्चे की दुखद मौत (Death) हो गई। इस हादसे में मृत बच्चे के पिता भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा गुरुवार शाम करीब सात बजे वडवणी (Wadwani) के पास मोरवड़ फाटे (Beed) पर हुआ है।

 

वास्तव में क्या हुआ ?

 

गुरुवार शाम करीब सात बजे वडवणी के पास मोरवड़ फाटे पर दो दोपहिया वाहनों की आमने-सामने टक्कर (Road Accident) हो गई। इस दुर्भाग्यपूर्ण हादसे में दोपहिया वाहन पर पीछे बैठा 11 वर्षीय बालक उड़कर सड़क पर दूर जा गिरा। इसी दौरान तेज रफ्तार टिपर ट्रक ने उसे कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि 11 वर्षीय बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

 

हादसे में दोपहिया सवार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद घायलों को तत्काल इलाज के लिए बीड ले जाया गया है। लेकिन दोपहिया वाहन की चपेट में आने से 11 साल के बच्चे को टिपर ने कुचल दिया। एक विचित्र दुर्घटना में बच्चे की दुखद अंत ने उसके परिवार को झकझोड़ दिया है।

 

हादसे में मरने वाले 11 साल के बच्चे का नाम अयान शेख (Ayan Sheikh) है। वह अपने पिता शेख अख्तर के साथ वडवणी से उपली की ओर जा रहा था। इसी दौरान वडवणी के पास मोरवड़ फाटे से गुजरते समय मजलगांव से बीड़ (Beed) की ओर जा रहे मन्मथ जूटे का दो पहिया वाहन आमने-सामने टकरा गया। इस हादसे में बाइक के पिछले हिस्से में बैठा अयान सड़क पर जा गिरा। इसी दौरान पीछे से आ रहे टिप्पर ने उसे कुचल दिया।

 

 

Maharashtra Coronavirus Update | महाराष्ट्र में ‘इस’ दिन से शुरू होगी कोरोना की तीसरी लहर!

Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation | पिंपरी मनपा के 44 अधिकारी, कर्मचारियों के जाति का दावा निकला अवैध

You might also like

Comments are closed.