Baramati | खेत के गहरे पानी में डूबकर मां-बेटी की मौत ; एक बेटी बच गई, बारामती के अंजन गांव की घटना 

बारामती (Baramati News), 15 सितंबर : बारामती (Baramati) तालुका के अंजनगांव (Anjangaon) में पीने का  पानी निकालते वक़्त खेत के गहरे पानी  में पैर फिसलने से मां-बेटी की मौत (Death) होने की घटना हुई है। इस दौरान पानी में गिरी एक बेटी की जान बच गई है। उसकी वजह से यह घटना (Baramati) सामने आई है।

 

मृतक का नाम अश्विनी सुरेश लावंड (Ashwini Suresh Lawand) (उम्र 36) और समृद्धि सुरेश लावंड (Samridhi Suresh Lawand) (उम्र 15) है। जबकि इस घटना में महिला की छोटी बेटी श्रावणी सुरेश लावंड (Shravani Suresh Lawand) (उम्र 12) बच गई है।  मंगलवार की शाम यह घटना हुई।
इस घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार अश्विनी लावंड अपनी दो बेटी को लेकर खेत में बकरियों को चराने के लिए गई थी। तीनो को प्यास लगी होने की वजह से वे गेट नंबर 90 के किसान मेमाने के पानी से भरे तालाब (Pond) में पानी लेने के लिए उतरे थे।  इस दौरान समृद्धि की बाल्टी पानी से भरने के बाद उसका पैर फिसल गया।
बेटी को बचाने का  अश्विनी ने प्रयास किया। लेकिन उनका भी पैर फिसल गया और दोनों पानी में गिर गए। उन्हें बचाने के प्रयास में उनकी बेटी श्रावणी भी पानी में गिर गई।  लेकिन श्रावणी ने प्लास्टिक के कागज़ के सहारे बाहर आ गई और उसने शोर मचाया। तब इस घटना की तरफ स्थानीय लोगों का ध्यान गया।  लेकिन ग्रामीण से आने से पहले ही मां बेटी की पानी में डूबने से मौत हो चुकी थी।
घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस पाटिल घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस (Police) को इसकी जानकारी दी।  पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  इसके बाद देर रात दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

 

 

 

You might also like

Comments are closed.