Loading...

94वीं जयंती पर याद किए गए बालासाहेब ठाकरे, अजीत पवार ने शिवाजी पार्क में आदरांजलि दी

Loading...

मुंबई, 23 जनवरी-शिवसेना संस्थापक बालासाहब ठाकरे का गुरुवार को 94वां जन्मदिन मनाया गया. मुंबई के शिवाजी पार्क स्थित ङ्गबालासाहब स्मृति स्थलफ पर एक आदरांजलि सभा का आयोजन किया गया. सुबह से ही पार्टी के कई बड़े नेता यहां बालासाहब को आदरांजलि देने के लिए पहुंचे. इसके अलवा एनसीपी नेता और उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने भी यहां पहुंच कर बाला साहब ठाकरे की समाधि को नमन किया.
पीएम ने किया ट्विट
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी बालासाहेब ठाकरे की जयंती पर ट्वीट कर उन्हें आदरांजलि अर्पित की. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी बालासाहेब ठाकरे को नमन करते हुए कहा कि वह एक ऐसे नेता थे जो अपने पद से नहीं अपने कद से जाने जाते थे.
प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा महान बालासाहेब ठाकरे को उनकी जयंती पर आदरांजलि. वह अदम्य साहसी थे और वह लोक कल्याण के मुद्दों को उठाने से वे कभी नहीं हिचकिचाते थे. उन्हें हमेशा भारतीय लोकाचार और मूल्यों पर गर्व रहा. वह लाखों लोगों केे लिये प्रेरणा हैं.
केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे को याद करते हुए कहा कि वे अपने भाषणों से जनता को मंत्रमुग्ध कर देते थे. उन्होंने कभी भी अपने आदर्श मूल्यों से समझौता नहीं किया.
शाह ने ठाकरे की जयंती पर ट्वीट कर कहा कि वे तीक्ष्ण बुद्धि के धनी थे साथ ही अपने वक्तृत्व कौशल से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देते थे. उन्होंने कहा कि ठाकरे हमेशा अपने आदर्शों पर अडिग रहे और कभी भी अपने आदर्श मूल्यों से समझौता नहीं किया.

Loading...

Comments are closed.