Badalta Bharat | “ये है बदलता भारत, नए हौसलों का नया भारत” ओलंपिक चैंपियन्स को समर्पित यह गीत डमरू ऐप पर लाइव लेकर आए कैलाश खेर

मुंबई :  Badalta Bharat | “ये है बदलता भारत, नए हौसलों का नया भारत” पद्म कैलाश खेर (kailash kher) की अगुवाई में “बी एल एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड” (B L Agro Industries Limited) के एक ब्रांड – नरिश (Nourish) के सहयोग से एक पहल हुई है। कैलाश खेर और बी एल एग्रो दोनों कड़ी मेहनत, फिटनेस और पोषण के सिद्धांत और कभी हार न मानने के दृष्टिकोण का समर्थन करते हैं जो हमारे देश (Badalta Bharat) और देशवासियों के चैंपियन (Olympic Champions) में यह रिफ्लेक्टेड होता है।

Damroo app link – https://linktr.ee/DamrooIndia

Song Link – https://youtu.be/kWasV9CBuWo

मीराबाई चानू- भारोत्तोलन में रजत पदक, भारतीय हॉकी टीम- पुरुष हॉकी टूर्नामेंट में कांस्य पदक, पीवी सिंधु- महिला एकल बैडमिंटन में कांस्य पदक, लवलीना बोरगोहेन- महिला वेल्टरवेट मुक्केबाजी में कांस्य पदक, रवि कुम दहिया- रजत पदक पुरुषों की 57 किग्रा कुश्ती में, बजरंग पुनिया- पुरुषों की फ्रीस्टाइल 65 किग्रा कुश्ती में कांस्य पदक, नीरज चोपड़ा- पुरुषों के भाला फेंक में स्वर्ण पदक: 87.58 (ओलंपिक 2021 में भारत की ओर से पहला स्वर्ण पदक विजेता) दिलाया। वे भारत का गौरव हैं, उन्होंने भारतीय का गौरव बढ़ाया है, अंतरराष्ट्रीय धरती पर भारत का झंडा फहराया।

एथलेटिक्स में स्वर्ण पदक के लिए 100 साल के लंबे इंतजार को समाप्त करते हुए, भाला फेंक प्रतियोगिता में नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत की संभावनाओं को फिर से जगाया है। वह अन्य चैंपियनों के साथ, महत्वाकांक्षी एथलीटों के लिए मैजिकल स्वर्ण पदक अर्जित करके दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में प्रतिस्पर्धा करने के लिए नई उम्मीदें जगाने में सफल रहे।

कैलाश खेर ने कहा, यह नए भारत की जागृत भावना का सच्चा उत्सव है। कला, खेल, रक्षा, उद्योग, मीडिया, शासन, कॉरपोरेट्स और हमारे ओलंपिक चैंपियंस के क्षेत्र में हमारी पीढ़ी के लिए एक उदाहरण स्थापित करने वाले ऊपर से नीचे तक सभी मेहनती देशवासियों को सलाम। मैं नूरिश, बीएल एग्रो और उनके अध्यक्ष घनश्याम खंडेलवाल को इस काम के लिए अपना पूरा समर्थन देने के लिए धन्यवाद देता हूं। मैं जानता हूं कि वह एक सच्चे देशभक्त और दूरदर्शी हैं।

बीएल एग्रो इंडस्ट्रीज लिमिटेड के अध्यक्ष, घनश्याम खंडेलवाल कहते हैं, “एक गौरवान्वित भारतीय के रूप में, बीएल एग्रो हमारे ओलंपिक चैंपियन की उपलब्धियों को सलाम करता है। खिलाड़ियों के प्रति आभार प्रकट करने और भारतीय खेल समुदाय को और प्रेरित करने के लिए बीएल एग्रो ने कैलाश खेर जी के साथ मिलकर यह पहल की है। हमारा ब्रांड नरिश भी हमारे नए, बढ़ते राष्ट्र को पोषण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है और मैं कैलाश खेर जी को इस खूबसूरत प्रेरणादायक गीत को बनाने के लिए बधाई देता हूं जो हमारे नए साहसी भारत को समर्पित है।

डमरू म्यूजिक एप्लिकेशन के संस्थापक और एमडी राम मिश्रा कहते हैं, “यदि आप सपने देखते हैं और खुद को सपने देखने की अनुमति देते हैं, तो आप कुछ भी कर सकते हैं और यही हमारे नायकों ने टोक्यो ओलंपिक में दुनिया को दिखाया है। इस ब्रांड के नए प्रेरणादायक गीत के साथ हम डमरू में भारतीय स्वतंत्रता की 75 वां वर्षगांठ (आज़ादी का अमृत महोत्सव) जश्न मनाते हैं। हम पूरे देश से गुणवत्ता और विविध प्रकार के संगीत की पेशकश करके स्वतंत्र संगीत श्रोताओं का एक मजबूत समुदाय बनाने का प्रयास कर रहे हैं। हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्सर अपनी बात साझा की है वर्ष 2022 तक एक नया, आत्मनिर्भर भारत बनाने की दृष्टि और हम उनकी दृष्टि में योगदान देने की दिशा में बहुत काम कर रहे हैं।”

You might also like

Comments are closed.