आयुष्मान के करियर में लगातार पांचवीं हिट है आर्टिकल 15, अब तक हुई इतनी कमाई

समाचार ऑनलाईन – क्रिकेट विश्वकप मैच और बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की कमाई के तूफान के बीच आर्टिकल 15 की कमाई शानदार हो रही है.

समाचार ऑनलाइन- क्रिकेट विश्वकप मैच और बॉक्स ऑफिस पर कबीर सिंह की कमाई के तूफान के बीच आर्टिकल 15 की कमाई शानदार है. सोमवार तक आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ने भारतीय बाजार में 24.02 करोड़ की कमाई की.

फिल्म ट्रेड रिपोर्ट्स की मानें तो मंगलवार को भी आर्टिकल 15 ने बढ़िया कमाई की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म ने मंगलवार को करीब 3 करोड़ की कमाई की है. इस कमाई को जोड़ लें तो फिल्म अब तक करीब 27.02 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

आयुष्मान की लगातार पांचवीं हिट

आर्टिकल 15 आयुष्मान खुराना के करियर की लगातार पांचवीं हिट है. आर्टिकल 15 से पहले 2017 में आयुष्मान की बरेली की बर्फी और शुभ मंगल सावधान जबकि 2019 में अंधाधुन और बधाई हो को शानदार कामयाबी मिली थी.

आर्टिकल 15 समाज में जातीय भेदभाव की कहानी को दर्शाती है. फिल्म की काफी चर्चा है. तमाम लोग इसके पक्ष और विपक्ष में बातें कर रहे हैं. बताते चलें कि आर्टिकल 15 का निर्माण 18 से 20 करोड़ के बजट में हुआ है. फिल्म ने वीकेंड में ही निर्माण लागत वसूल लिया है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कमाई का ट्रेंड बना हुआ है. माना जा रहा है कि कम बजट की ये फिल्म दूसरे हफ्ते में भी अच्छा बिजनेस करने में कामयाब होगी. फिल्म में आयुष्मान खुराना ने आईपीएस अजय रंजन का किरदार निभाया है.

You might also like

Comments are closed.