Aurangabad | औरंगाबाद में ईडी की छापेमारी ; उद्योगपति और बिल्डर रडार पर 

औरंगाबाद (Aurangabad News) : शहर (Aurangabad) के कुछ नामी उधोगपतियों  और बिल्डर के घर पर छापेमारी (Raid) की कार्रवाई से खलबली मच गई है।  गुरुवार की दोपहर 12 बजे ईडी (ED) ने 7 जगहों पर छापेमारी शुरू की।  बताया जा रहा है कि शहर के कई उधोगपति और बिल्डर ईडी के रडार पर है।  इस छापेमारी के पीछे समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) कनेक्शन बताया जा रहा (Aurangabad) है।

मुंबई (Mumbai) और नागपुर (Nagpur) के बाद अब औरंगाबाद  (Aurangabad) ईडी के रडार पर है।  ईडी की टीम में कुल 12 अधिकारी है।  स्थानीय स्तर पर इस छापेमारी की कोई जानकारी नहीं थी।  दोपहर में अचानक शहर के 7 जगहों के कार्यालय पर ईडी की टीम (ED Team) दाखिल हुई।   शहर के कुछ नामी उधोगपतियो और बिल्डर पर यह छापेमारी की गई।  इनमें से एक उधोगपति राजनीतिक दल से जुड़े है।

ईडी ने कुछ डॉक्युमेंट्स अपने कब्जे में लिए है।  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक उद्योगपति से पूछताछ चल रही है।  इस छापेमारी (Raid) से क्या सामने आता है इस पर औरंगाबाद की नज़रे टिकी हुई है।

 

 

—————————————————————————————————————————————

 

Anti Corruption Trap | रिश्वत लेते एनआईटी का प्यून एसीबी के जाल में फंसा

Pune | भोसरी में भाजपा ने प्रभारी पद पर विजय फुगे को नियुक्त किया

Mumbai Crime | सुखद प्रेम का दुखद अंत ! मुंबई में बीच सड़क पर प्रेमिका पर चाक़ू से वार कर हत्या

मुंबई (Mumbai News) : मुंबई (Mumbai Crime) में बीच सड़क पर युवती की चाक़ू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई।  चेंबूर में बुधवार की सुबह  यह दर्दनाक घटना हुई . वाशी नाका में रहने वाली आकांशा सुरेश खरटमोल (Akansha Suresh Khartmol) (उमा 21 ) की  उसके प्रेमी ने चाक़ू मारकर हत्या (Mumbai Crime) की है।  पुलिस ने आरोपी अक्षय अठावले (Akshay Athawale) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया हैं।

You might also like

Comments are closed.