Aurangabad Crime | औरंगाबाद में युवती ने शादी करने से कर दिया इंकार ; गुस्से में युवक ने किया विकृत कार्य 

पुंडलिकनगर पुलिस स्टेशन

औरंगाबाद (Aurangabad News), 27 अगस्त : युवक दवारा एकतरफा प्रेम में अपने रिश्ते की एक युवती को प्रताड़ित (Aurangabad Crime) करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है। पीड़ित युवती दवारा शादी करने से इंकार करने के गुस्से में आरोपी ने बीच सड़क पर रोककर उसके साथ मारपीट (Aurangabad Crime) की  है।  पुलिस (Police) में  दर्ज शिकायत में आरोपी पर एसिड (Acid) फेंकने की धमकी भी देने का भी आरोप लगा है। इस मामले  में मंगलवार की शाम को केस दर्ज किया गया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम प्रवीण प्रभु पैठणकर (Praveen Prabhu Paithankar) (नि – रामनगर परिसर, वागले इस्टेट, ठाणे) है।  पिछले कुछ दिनों से आरोपी प्रवीण पीड़ित युवती से शादी को लेकर परेशान कर रहा था।  9 अगस्त को पीड़ित युवती (victim girl) टू-व्हीलर से से घर जा रही थी।  इसी दौरान आरोपी ने उसे बीच सड़क पर रोक लिया और शादी को लेकर पूछा।  लेकिन जब युवती ने फिर से शादी करने से इंकार कर दिया। लेकिन आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। उसने लड़की को धमकी दी कि मेरे साथ शादी कर लो नहीं तो तुम्हारी किसी से शादी नहीं होने दूंगा।  इसके बाद आरोपी ने बीच सड़क पर लड़की के साथ गाली-गलौज करना उसके साथ मारपीट (Beating) करने लगा।
इस घटना के बाद युवती ने घर के पास के पुलिस स्टेशन में प्रवीण पैठणकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।  युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पुंडलिकनगर पुलिस स्टेशन (Pundaliknagar Police Station) में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।  मामले की जांच पुलिस कर रही है।

 

 

FIR On Police Inspector | उस्मानाबाद में पुलिस का गुस्सा भड़का ! पान देने में हुई देरी, रिक्शा चालक की जमकर पिटाई, पुलिस इंस्पेक्टर सहित तीन पर FIR

Ranjangaon Crime | रांजणगांव में 30 लाख का गांजा जब्त

You might also like

Comments are closed.