Aurangabad Crime | डॉक्टर युवती से बलात्कार ; इसके बाद उसके माता-पिता को भेजा वीडियो, औरंगाबाद की घटना 

औरंगाबाद (Aurangabad News), 24 सितंबर : क्लास में पढ़ने वाली दोस्त के शादी में पहचान होने के बाद एक युवक ने शादी करने का झांसा (Aurangabad Crime) देकर डॉक्टर युवती के साथ कई बार बलात्कार (Rape) किया।  उस अवधि में लिए गए आपत्तिजनक फोटो व वीडियो वायरल (Aurangabad Crime) करने की धमकी देकर 10 लाख रुपए का हफ्ता मांगा।  इसे लेकर युवती दवारा  अपने परिवार को जानकारी दिए जाने के बाद सिटी चौक पुलिस स्टेशन (City Chowk Police Station) में शिकायत दर्ज कराई गई है।  इस मामले में बलात्कार का केस (Rape Case) दर्ज किया गया है।

 

आरोपी का नाम अजहर अशफाक शेख (Azhar Ashfaq Sheikh) (नि – घाटकोपर वेस्ट, मुंबई) है।  उसे इस अपराध में ओसामा खान (Osama Khan) और हमजा पठान (Hamza Pathan) ने मदद की थी. सिटी चौक पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत में कहा गया है कि पीड़िता बीडीएस (BDS) की शिक्षक बन गई है।  वह एक निजी क्लीनिक में प्रॅक्टिस करती है।
कॉलेज की दोस्त की शादी में उसके रिश्तेदार अजहर शेख, उसकी मां और बहन से पहचान हुई थी।  उस वक़्त अजहर ने कहा था कि वह एक विमान कंपनी में मुंबई (Mumbai) में नौकरी करता है। उसने पहले ही मुलाकात में लड़की से कहा कि तुम मुझे पसंद हो, मुझे तुमसे शादी करनी है। उसने बताया था कि जल्द उसकी सऊदी एयरलाइन्स (Saudi Airlines) में नौकरी लग जाएगी। जेद्दा का स्थानीय होने का झांसा दिया।  इसके बाद उनकी दोस्ती बढ़ गई।  आरोपी ने 21 नवंबर 2020 को औरंगाबाद (Aurangabad ) के एक होटल में लड़की को बुलाकर उसके साथ बलात्कार किया. उस वक़्त उसने लड़की का अश्लील फोटो और वीडियो निकाल कर उसे वायरल करने की धमकी दी।
इसके बाद 9 और 10 जनवरी 1 और 22 फरवरी 2021 को भी उसके साथ बलात्कार (Rape) किया।  इतना ही नहीं उसने लड़की के माता-पिता के पास अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर 10 लाख रुपए की मांग की।  इस घटना के बाद लड़की के सिटी चौक पुलिस स्टेशन (City Chowk Police Station) में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी।  आरोपी पर बलात्कार, हफ्ता मांगने सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

 

 

Pune Crime | दिन में बंद घरों की करते थे रेकी, रात में करते थे सेंधमारी; क्राइम ब्रांच दवारा दो सगे भाई गिरफ्तार
Pune Police | पुणे पुलिस ने हफ्ताखोरों को किया गिरफ्तार, बिल्डर और उद्योगपति से मांगा था हफ्ता

You might also like

Comments are closed.