Aurangabad Crime | शॉकिंग ! सीनियर्स के तंग किए जाने से परेशान होकर 40 वर्षीय तलाठी ने की आत्‍महत्‍या ; सुसाइड करने से पहले लिखी चिट्ठी

औरंगाबाद : Aurangabad Crime | औरंगाबाद जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है. सीनियर्स द्वारा परेशान किए जाने से तंग आकर एक तलाठी ने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या (suicide) कर ली है. यह घटना (Aurangabad Crime) रविवार 28 नवंबर की सुबह 10 बजे सामने आई. मृतक का नाम लक्ष्मण बोराटे (Laxman Borate) (उम्र 41, नि. सातारा गांव) है. बोराटे ने आत्‍महत्‍या से पहले एक चिट्ठी छोड़ी है. इस मामले में सातारा पुलिस स्‍टेशन (Satara Police Station) के पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुरेंद्र मालाले (Surendra Malale) ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ की जाएगी.

 

पुलिस (Police) से मिली जानकारी के अनुसार लक्ष्‍मण बोराटे औरंगाबाद में राजस्‍व विभाग (Revenue Department) में तलाठी पद  पर कार्यरत थे. बोराटे ने शनिवार की  देर रात छत के हुक से रस्‍सी बांधकर फांसी लगा ली थी. रविवार की सुबह बोराटे के जल्‍द सोकर नहीं उठने पर उनकी मां ने उसके छोटे भाई को उठाने के लिए भेजा था. उस वक्‍त लक्ष्‍मण बोराटे का कमरा अंदर से बंद था. इसके बाद बोराटे की मां और घर के लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

 

जानकारी मिलने पर सातारा पुलिस (Satara Police) मौके पर पहुंची. बोराटे के कमरे का दरवाजा तोड़ा गया. दरवाजा तोड़ने पर बोराटे फांसी से लटका हुआ नजर आये. पुलिस ने उन्‍हें तत्‍काल नीचे उतारा और सरकारी हॉस्पिटल (Hospital) लेकर गए. लेकिन डॉक्‍टर ने जांच के बाद बोराटे को मृत घोषित कर दिया.

 

इस घटना के बाद बोराटे के घर वालों ने जिद पकड़ ली कि जब तक दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है वे शव को नहीं उठाएंगे. आखिरकार पुलिस ने परिवार के लोगों को समझाया तब जाकर देर शाम बोराटे का शव परिवार ने अपने कब्‍जे में लिया और उनका अंतिम संस्‍कार किया.

 

इस मामले में सातरा पुलिस ने आकस्‍मात मौत का केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा  रही है.

 

 

Mumbai Crime | पुणे ग्रामीण के दौंड में DySp पर छेड़छाड़ का आरोप ! वकील महिला द्वारा मंत्रालय के बाहर आत्‍महत्‍या का प्रयास, मची खलबली (वीडियो )

 

Winter Session 2021 | राज्‍यसभा में हंगामा करने के मामले में 12 सांसद निलंबित ; शिवसेना के दो सांसद शामिल

You might also like

Comments are closed.