Atul Bhatkhalkar | भाजपा विधायक अतुल भातखलकर ने अजित पवार पर कसा तंज, कहा- ‘डैम…’

अतुल भातखलकर ने अजित पवार पर निशाना साधा

मुंबई (Mumbai News) : Atul Bhatkhalkar | चिपलुन दौरे के दौरान अधिकारी के उपस्थित न होने पर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे (Narayan Rane) का मुख्यमंत्री के खिलाफ बोलते समय बैलेंस बिगड़ गया। इस पर भाजपा-शिवसेना (BJP-Shiv Sena) में ठन गई। चिपलुन दौरे पर नारायण राणे ने गुस्से में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के लिए उल्टे-सीधे शब्द का उल्लेख किया। इस पर उपमुख्यमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने नाराजगी व्यक्त करते हुए राजनैतिक शिष्टाचार (political etiquette) का मुद्दा उठाया। हालांकि इस पर भाजपा के विधायक अतुल भातखलकर (Atul Bhatkhalkar) ने अजित पवार पर निशाना साधा। अतुल भातखलकर (Atul Bhatkhalkar) ने ट्वीट कर अजित पवार पर तंज कसा।

 

चिपलुन दौरे पर नारायण राणे (Narayan Rane) ने गुस्से में कहा कि’ सीएम वीएम उड़ते हुए गए हमें किसी का नाम न बताएं। प्रांत अधिकारी कहते हैं पालकमंत्री के साथ हैं, तुम बोल रहे सीएम के साथ हो। फिर यहाँ कौन है? इस पर कुछ लोगों ने कहा मुख्यमंत्री को लेकर अरे-तुरे शब्द का इस्तेमाल किया। लेकिन यह महाराष्ट्र (Maharashtra) की संस्कृति नहीं है, ऐसा कहते हुए अजित पवार ने नारायण राणे का नाम न लेते हुए निशाना साधा।

 

उसी विषय की एक कटिंग अतुल भातखलकर ने ट्वीट किया और अजित पवार पर उनके पुराने बयान का उदाहरण देते हुए तंज कसा।

 

अतुल भातखलकर (Atul Bhatkhalkar) ने अजित पवार (Ajit Pawar) पर तंज कसते हुए कहा कि डैम में पेशाब करने की भाषा का इस्तेमाल करने वाले अजित पवार को यहाँ नारायण राणे के अरे-तुरे से क्या परेशानी है?  ऐसा सवाल पूछते हुए भातखलकर ने अजित पवार पर निशाना साधा।

 

——————————————————————————————————-

 

IAS Transfer | राज्य के 14 सनदी अधिकारी का ट्रांसफर, प्रताप जाधव यशदा के उप महासंचालक पद पर नियुक्त

मुंबई (Mumbai News), 31 जुलाई : IAS Transfer | राज्य सरकार (State government) ने शुक्रवार को भारतीय प्रशासनिक सेवा (Indian Administrative Service) के 14 सनदी अधिकारियों का ट्रांसफर (IAS Transfer) कर दिया।  इनमें पुणे राजस्व विभाग (Pune Revenue Department) के उपायुक्त प्रताप जाधव (Pratap Jadhav) को उप महासंचालक, यशदा, पुणे पद पर नियुक्त किया गया है।

 

IAS Transfer | राज्य के 14 सनदी अधिकारी का ट्रांसफर, प्रताप जाधव यशदा के उप महासंचालक पद पर नियुक्त

Parambir Singh | परमबीर सिंह पर तीसरा केस ठाणे में दर्ज, क्या है मामला

 

You might also like

Comments are closed.