एशिया के सबसे बड़े फेसबुक पेज लाफिंग कलर्स ने १६ साल पुरे कर लिए हैं। 

समाचार ऑनलाईन – लाफिंग कलर्स हिंदुस्तान का पहला पेज है जिसने कॉमेडी एंटरटेनमेंट शुरू किया था फेसबुक पे। लाफिंग कलर्स कई जानेमाने एक्टर्स का काम देखती है। सोशल मीडिया के ज़रिये लाफिंग कलर्स ने लोगों को हँसाने का जिम्मा उठाया। लाफिंग कलर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश शर्मा का एक ही सपना रहा है की दुनिया में हर इंसान को लाफ्टर से जोड़ दूँ।

Loading...

जब एक बच्चे को देखकर हम मुस्कुराते हैं तब बच्चा भी हमें देखकर मुस्कुराता है। इस कहते हैं लाफ्टर का जादू। वैदेही तेंदुलकर इस पेज का पूरा ख्याल रखती हैं। एक समय था जब लाफिंग कलर्स में सिर्फ दो लोग काम करते थे पर आज ८० लोग काम करते हैं।

वैदेही इस कंपनी के बैकबोन हैं।लाफिंग कलर्स की चीफ़ फाइनेंस अफसर हैं सुप्रिया करंगुटकर हैं और बिज़नेस डेवलपमेंट हेड हैं शीतल गोखलानी जो कंपनी का सारा बिज़नेस देखती हैं। फेसबुक के पेज पर ३० मिलियन प्रशंशक हैं ,इंस्टाग्राम पे १.८ मिलियन लोग फॉलो करते हैं और यूट्यूब पे दो लाख़ सब्सक्राइबर हैं।

इन सब के बाद इन्होने अपना वेबसाइट शुरू किया लाफिंग कलर्स जिसकी बागडोर विनय मुरारका ने संभाली। आज हर रोज़ लगभग ५ से ६ लाख लोग रोज़ वेबसाइट देखने आते हैं।लाफिंग कलर्स के ब्रांच मध्य प्रदेश में भी है। लाफिंग कलर्स शुरू हुआ था लोगों को हँसाने के लिए आज पूरी दुनिया इस पेज के बारे में जानती है।

 

 

Comments are closed.