Loading...

वारिस पठान के विवादित बयान ‘100 करोड़ Vs 15 करोड़’ के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने पठान की ली ‘क्लास’, उठाया ‘यह’ बड़ा कदम

Loading...

समाचार ऑनलाइन-  हाल ही में कर्नाटक के गुलबर्गा में वारिस पठान द्वारा भड़काऊ बयान दिया गया था. इसकी देशभर में कड़ी आलोचना हुई. पठान ने कहा था कि “ हम 15 करोड़ ही 100 करोड़ लोगों पर भारी हैं. यह बात याद रख लेना.” कई राजनैतिक और देश की बड़ी हस्तियों ने इस बयान की निंदा की थी. इसके बाद अब  AIMIM पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी इसके विरोध में सामने आए हैं.

Loading...

ओवैसी ने भी पठान के इस बयान को गलत बताते हुए, पठान पर कार्रवाई की है. पठान के प्रति ठोस कदम उठाते हुए ओवैसी ने पठान के मीडिया से बातचीत करने पर प्रतिबन्ध लगा दिया है.

जानकारी मिल रही है कि पार्टी जब तक मंजूरी नहीं नहीं दे देती, तब तक वारिस पठान सार्वजनिक रूप किसी तरह का बयान नहीं दे सकेंगे.

Loading...

क्या कहा था वारिस पठान ने…

कर्नाटक की एक सभा में वारिस पठान ने कहा था कि, अब हमने ईट का जवाब पत्थर से देना सीख लिया है. हमें अब स्वतंत्रता मिलनी ही चाहिए। अगर नहीं दी जाती है, तो छीन कर लेंगे. कहा जा रहा है कि हमने जानबूझकर महिलाओं को आगे बढ़ाया। लेकिन जान लीजिए हमारी शेरनियां ही आपका पसीना बहा रही हैं। अगर हम सब एक साथ बाहर निकले तो क्या होगा! आगे पठान ने कहा कि, याद रखें कि हम 15 करोड़ हैं, लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं.

बता दें कि नेता वारिस पठान पूर्व विधायक हैं और AIMIM के प्रवक्ता हैं. वह मुंबई के भायखला निर्वाचन क्षेत्र से आखिरी विधानसभा चुनाव में चुने गए थे।

Loading...

Comments are closed.