निर्भया के दोषियों के फांसी के दिन करीब आते ही छोटा राजन भी दहशत में, ले रहा सारी जानकारियां 

नई दिल्ली, 14 जनवरी : जब से निर्भया के दोषियों की फांसी की सजा की तारीख का ऐलान हुआ है जेल में बंद कई खूंखार बदमाशों और डॉन के पशीने छूट रहे है. इनमे छोटा राजन, मोहम्मद शहाबुद्दीन और दिल्ली का गैंगस्टर नीरज बवानिया का नाम शामिल है, ये तीनो की बैचेनिया बढ़ने लगी है. जेल सूत्र के अनुसार ये तीनो लगातार फांसी को लेकर जेल में चल रही प्रक्रिया की जानकारी ले रहे है. लेकिन तीनो का ही मानना है कि ऐसे अपराध की सजा फांसी ही होनी चाहिए।

गौरतलब है कि निर्भया के तीनो दोषी मुकेश, पवन और अक्षय तिहाड़ की कसूरी जेल में बंद है.
जबकि छोटा राजन समेत हाई प्रोफाइल कैदी इसी जेल के हाई सिक्योरिटी सेल में बंद है. इन दोनों सेल के बीच कुछ ही दुरी है.
जेल सूत्रों के अनुसार  छोटा राजन ने निर्भया दोषियों  के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश की है. छोटा राजन ने अपने पास आने वाले जेल कर्मियों से उनके बारे में पूछताछ की है।  वह इस मामले को जानने की कोशिश कर रहा है।  न्यूज़ पेपर और टीवी से खबर की जानकारी ले रहा है.

इसके साथ ही मोहम्मद शाहबुद्दीन और गैंगस्टर नीरज बवानिया भी उनके बारे में पूछताछ कर रहा है।  जेल अधिकारियो का कहना है कि उनकी मुलाकात नहीं हो सकती है.

डमी को फांसी दिए जाने के बाद डॉन की बढ़ी उत्सुकता

जेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब से जेल में निर्भया के दोषियों के डमी को फांसी देने की प्रैक्टिस की गई है छोटा राजन की उत्सुकता बढ़ गई है. उसने जेल में खाना बनाने वाले और सुरक्षा गार्ड से इसकी जानकारी ली है.

Comments are closed.