Aryan Khan Drugs Case | आर्यन खान को झटका ; एनडीपीसी कोर्ट से  जमानत याचिका ख़ारिज 

मुंबई (Mumbai News) : Aryan Khan Drugs Case  | अभिनेता शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को मुंबई क्रूज ड्रग्ज मामले (Mumbai Cruise Drugs Case) में 2 अक्टूबर को एनसीबी दवारा गिरफ्तार (Arrest) किया गया था।  वह फ़िलहाल मुंबई के आर्थर रोड जेल (Arthur Road Jail) में बंद है। कोर्ट (Court) ने आर्यन को 14 दिन के लिए जेल भेजा था ।  आज बुधवार को आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर एनडीपीएस कोर्ट (NDPS Court) में सुनवाई हुई।  लेकिन कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan Drugs Case) को झटका देते हुए जमानत याचिका ख़ारिज कर दी है।

एनसीबी (NCB) की कस्टडी (Custody) समाप्त होने के बाद आर्यन खान के साथ अन्य आरोपियों को जेल (Jail) भेज दिया गया  था।  सामने आई जानकारी के अनुसार जेल प्रशासन (Prison Administration) ने आर्यन खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।  कहा जा रहा है कि आर्यन खान को अलग और स्पेशल बैरक में शिफ्ट किया गया है।  जेल प्रशासन के अधिकारी व्यक्तिगत स्तर पर आर्यन खान पर नज़र रख रहे है।  आर्यन खान (Aryan Khan) और एक अभिनेत्री में चैटिंग होने की जानकारी सामने आई है।

 

कोर्ट में दलील पेश करने के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपी का जो चैट कोर्ट के समक्ष रखा है उसमे आर्यन खान और इस अभिनेत्री में हुई चैट शामिल है।  इसके साथ ही आर्यन खान की कई ड्रग पैडलर के साथ हुई चैट भी कोर्ट के सामने रखी गई है।

 

एनसीबी ने अपना पक्ष रखते हुए कोर्ट से मांग कि कि आर्यन खान को जमानत नहीं दी जाए. इस पर कोर्ट (Court) में दोनों पक्षों की तरफ से जोरदार दलील दी गई।  एनसीबी ने कोर्ट में दावा किया कि आर्यन खान का इंटरनेशनल ड्रग्स पेडलर (International Drugs Peddler) के साथ संबंध है।  साथ ही इसे  बड़ी साजिश बताते हुए इसकी जांच की आवश्यकता बताई।

 

गुरुवार को आर्यन खान की 14 दिन की जेल की कस्टडी  (Jail Custody) समाप्त हो रही है।  ऐसे में कल कोर्ट यह तय करेगी कि  आर्यन खान को और कितने दिन जेल में रहना होगा। आज एनडीपीसी कोर्ट (NDPC Court) दवारा जमानत याचिका ख़ारिज किये जाने के बाद आर्यन के वकील ने मुंबई हाई कोर्ट (Mumbai High Court) का दरवाजा खटखटाया है।

 

शाहरुख़ खान ने आर्यन को भेजा 4500 रुपए का मनीऑर्डर

जेल सुप्रीटेंडेंट नितिन वायचाल (Jail Superintendent Nitin Vaychal) से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान को 11 अक्टूबर को साढ़े चार हज़ार रुपए का मनीऑर्डर उनके पिता शाहरुख़ खान ने भेजा है।  इन पैसों का इस्तेमाल आर्यन खान जेल की कैंटीन में खाना खाने के लिए कर सकता है।  कहा जा रहा है कि आर्यन खान जेल में पेट भर खाना नहीं खा रहा है।  जेल प्रशासन के अनुसार हर कैदी को हर महीने साढ़े चार हज़ार रुपए मनीऑर्डर (Money Order) मंगवाने की परमिशन है।

 

 

Crime News | पढ़ाई के लिए पैसे मांगने पर पति ने पत्नी को कुए में धकेला; मंचर की चौंकाने वाली घटना

You might also like

Comments are closed.