Aryan Khan Drug Case | शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन के कारण पूर्व मुख्यमंत्री मुश्किल में, पुलिस से शिकायत 

मुंबई (Mumbai News) : आर्यन खान ड्रग्स मामला (Aryan Khan Drug Case) शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) के लिए बड़ा सिरदर्द साबित हो रहा है।  पिछले कुछ दिनों से इस मामले में अलग अलग मोड़ आ रहे है।  अब तक राजनीतिक, सामाजिक और सांस्कृतिक स्तर से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ चुकी  है।  इनमें से कुछ राजनीतिक नेताओं ने आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drug Case) को धार्मिक रंग देने का प्रयास किया  है।  इनमें से एक नाम जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती (Mehbooba Mufti) का है।  उनके  दवारा दिए गए एक बयान के कारण उन्हें इसकी अच्छी कीमत चुकानी पड़ रही है।  उनके बयान को सोशल मीडिया (Social Media) में जमकर ट्रोल किया जा रहा है।
ड्रग्स मामले (Drugs Case) में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी (NCB) ने गिरफ्तार (Arrest) किया है।  फ़िलहाल आर्यन खान जेल में बंद है. इस मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी।  इस साड़ी स्थिति पर महबूबा मुफ़्ती (Mehbooba Mufti) ने एक विवादित बयान दिया है।  इसकी वजह से उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।  इतना ही नहीं महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ केस दर्ज करने की भी मांग की जा रही है।

 

क्या कहा था मुफ़्ती ने ?

महबूबा मुफ़्ती ने ट्वीट (Tweet) कर कहा था  कि चार किसानों की हत्या के  आरोपी केंद्रीय मंत्री (Central Minister) के बेटे पर कार्रवाई करके उदाहरण पेश करने की बजाय केंद्रीय एजेंसियां केवल  सरनेम खान  की वजह से 23 वर्ष के लड़के के पीछे पड़ी है।  भाजपा (BJP) मतदाताओं को खुश करते हुए उनकी इच्छा पूरी करने के लिए मुस्लिमों को टारगेट किया जा रहा है।  यह न्याय की विडंबना है।

केस दर्ज करने की मांग

महबूबा मुफ़्ती दवारा दिए गए बयान से वह मुश्किलों में घिर गई है।  इस मामले में सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महबूबा मुफ़्ती के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग शिकायतकर्ता वकील ने की है।  उन्होंने आरोप लगाया है कि जानबूझकर एक खास धर्म के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है।  एक राजनीतिक दल का वोटों के लिए यह सारा खेल चल रहा है।
मुफ़्ती ने दो समूहों में विवाद और तनाव पैदा करने का प्रयास किया है।  इसलिए उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की जा रही है।  इस मामले में दिल्ली (Delhi) के एक वकील ने मुफ़्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

 

Mumbai Cruise Drugs Case | समीर वानखेड़े की जासूसी के पीछे एक बड़े पुलिस अधिकारी ? आर्यन खान ड्रग्ज केस के जांच अधिकारी का गंभीर आरोप

You might also like

Comments are closed.