Aryan Khan | महाराष्ट्र : आर्यन खान के साथ तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक NCB कस्टडी

मुंबई : पुणे समाचार –  मुंबई के समुंद्री किनारे कॉर्डेलिया क्रूज (cordelia cruise) पर रेव पार्टी चल रही थी तभी शनिवार को एनसीबी ने छापा मारा था । इस कार्रवाई के बाद बॉलीवुड और ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) फिर से एक बार सामने आ गया है। शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. आर्यन (Aryan Khan) के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी गिरफ्तार किया गया है। सोमवार को आरोपियों को किला कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान की एनसीबी कस्टडी मांगी। कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी भेज दिया है.

आर्यन सहित तीनों आरोपी हमेशा एक ड्रग तस्कर से ड्रग लेते थे। आरोपियों के मोबाइल में ड्रग के संदर्भ में चैट मिले है। इससे चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कुछ लोगों के नाम भी सामने आये है। उनसे पूछताछ की जरूरत है। आरोपी विदेशी नागरिक के संपर्क में थे इसलिए उनसे पूछताछ करने की जरूरत है। यह दलील देते हुए एनसीबी ने तीनों की कस्टडी मांगी थी।

आरोपी के वकील ने दलील देते हुए कहा कि आर्यन को पार्टी के लिए निमंत्रण दिया गया था। आर्यन किसी भी ड्रग तस्कर के संपर्क में नहीं था। आर्यन के पास कुछ भी नहीं मिला है। अरबाज उसका दोस्त है. दोनों एक दूसरे को जानते है। आर्यन दवारा ड्रग्स खरीदने और बिक्री को लेकर कोई सबूत एनसीबी को नहीं मिले है। किसी भी ड्रग तस्कर से आर्यन का संबंध नहीं है। इसके बाद कोर्ट ने तीनों को 7 अक्टूबर तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

 

Web Title : Aryan Khan | court gives ncb custody to aryan khan and two other accused in drugs party case

Twitter

Mumbai News | महाराष्ट्र : मुंबई एयरपोर्ट टर्मिनल 1 को खोलने की मंजूरी ; 20 अक्टूबर से सेवा शुरू होगी

Pune Crime | पुणे : दोस्त की हत्या के गुस्से में अपराधी की पत्थर से कुचलकर हत्या; दो सगे भाइयों समेत तीन गिरफ्तार

Maharashtra | खुद की किडनी देकर मां ने बचाई बेटे की जान, ब्लड ग्रुप अलग होने के बावजूद किया किडनी दान और……  

You might also like

Comments are closed.