Article 370: ‘केवल मोदी का विरोध करने के लिए राहुल गांधी दुश्मन के साथ खड़े हो जाते हैं’,  मुस्लिम धर्मगुरु नाराज़

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – जम्मू-कश्मीर से 370 हटाने के बाद हर तरफ इसकी चर्चा शुरू हो गयी है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के चर्चित इस्लामिक स्कॉलर इमाम मोहम्मद तौहिदी का भी एक बयान सामने आया है। इमाम मोहम्मद तौहिदी ने अपने बयान में कांग्रेस पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी पर टिप्पणी किया। उन्होंने राहुल और सोनिया को सीधे-सीधे स्वार्थी बताया। दरअसल मोहम्मद तौहिदी ने धारा 370 हटाने पर सरकार का समर्थन किया है।

Loading...

Rahul Gandhi is a terrible politician who always sides with the enemy just to go against Modi. Sonia Gandhi is no better. Never forget her relations with extremists in Gaza. They’re experts in working for their own interests then crying on camera. Not professional politicians.

— Imam Mohamad Tawhidi (@Imamofpeace) August 11, 2019

Loading...

मोहम्मद तौहिदी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘राहुल गांधी एक खराब नेता हैं, जो केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने के लिए दुश्मन के साथ खड़े हो जाते हैं।  सोनिया गांधी भी बहुत अच्छी नहीं हैं। गाजा के चरमपंथियों के साथ उनके रिश्तों को नहीं भूलना चाहिए। ये लोग अपने हितों के लिए काम करने में विशेषज्ञ हैं और फिर कैमरे पर रोते हैं। ये लोग पेशेवर नेता नही हैं।’

वहीं आगे उन्होंने और एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘कश्मीर कभी भी पाकिस्तान का हिस्सा नहीं था। कश्मीर कभी पाकिस्तान का हिस्सा नहीं होगा।  पाकिस्तान और कश्मीर दोनों ही भारत का हिस्सा हैं। हिंदू से मुस्लिम बन जाने पर यह तथ्य बदल नहीं जाता है कि भारत हिंदूओं की सरजमीं है। भारत तो इस्लाम से भी पुराना है और पाकिस्तान से भी। कृपया ईमानदार बनो।

You might also like

Comments are closed.