भीड़ द्वारा महिला को जिंदा जलाए जाने का वीडियो हो रहा है ‘वायरल’, 4 आरोपी गिरफ्त में

बिहार : समाचार ऑनलाइन – बिहार के अररिया से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. रानीगंज ठाणे क्षेत्र के भोरडा बेलगच्छी क्षेत्र में एक महिला को बच्चा चोरी के शक में जिंदा जला दिया गया था। दिलदहला देने वाली यह घटना 8 अक्टूबर की बताई जा रही है. इस घटना में निर्मम तरीके से मारी गई सजनी देवी नामक महिला का जिंदा जलाने वाला एक वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है. मृतक महिला पर गांववालों द्वारा नवजात लड़के के अपहरण और उसकी हत्या करने का आरोप लगाया गया था. इसके बाद महिला को ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला. फिर साक्ष्य छिपाने के लिए उसे जला दिया गया.

Loading...

इंसानी दरिंदों ने बेबस महिला को एक खंबे से बांध दिया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के हाथ-पैर भी बंधे हुए हैं. इसके बाद गाँव की भीड़ महिला पर टूट पड़ी और उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी वीडियो में सुना जा सकता है कि कई लोग उसके बाल पकड़कर मारने का कह रहे हैं, तो कोई उससे जिंदा जलाने की सलाह दे रहा है. इस वीडियो में महिलाओं को भी देखा जा सकता है, जो जानवरों की तरह निहत्थी महिला को मारे जा रही हैं. पिटाई के दौरान जब पीड़िता की मौत हों गई, तो गाँववालों ने साक्ष्य मिटाने के लिए उसके शरीर को जला दिया. यह भी वीडियो में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है.

इस घटना के बाद गाँव में तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है. यहाँ पर पुलिस की तैनाती की गई है. वहीं आरोपियों की तलाश में पुलिस द्वारा छापेमार कार्रवाई की जा रही है. वहीं ग्रामीण पुलिस के डर गांव छोड़ कर भाग रहे हैं. अररिया के SDPO कुमार देवेंद्र सिंह ने कहा कि, अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

 

Comments are closed.