Loading...

विराट कोहली के घर गूंजी किलकारी, अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया 

Loading...

नई दिल्ली . ऑनलाइन टीम : विराट कोहली के घर किलकारी गूंज उठी है। उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने ट्विटर के साथ ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर भी अपने फैन्स के साथ यह खुशी शेयर की है। क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट कर बेटी का पिता बनने की जानकारी दी है। विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी के साथ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया।  अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला।

Loading...
Loading...

गौरतलब है कि  अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने बीते साल अगस्त में ही फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। तब से ही अनुष्का शर्मा चर्चा में थीं।  प्रेग्नेंसी पीरियड को जमकर इंजॉए कर रहीं अनुष्का ने अपने अनुभव को भी शेयर किया था।  हालांकि उस दौरान अनुष्का शर्मा ने एक फोटोग्राफर पर गुस्सा उतारते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था कि कई बार मना करने के बावजूद रिपोर्टर और पब्लिकेशन लगातार प्राइवेसी में दखल दे रहे हैं। अब यह बंद होना चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने उस फोटोग्राफर की ओर से ली गई तस्वीर भी शेयर की थी। इस तस्वीर में वह विराट कोहली के साथ बालकनी पर खड़ी नजर आ रही थीं।

इसके बाद फिर सोशल मीडिया पर अनुष्का ने बताया कि ‘लॉकडाउन के कारण मुझे लंबा वक्त घर पर बिताने का मौका मिला। इस दौरान किसी को भी यह पता नहीं चला कि मैं प्रेग्नेंट हूं। एक तरह से कहें तो कोरोना की यह महामारी एक अजीब तरह का वरदान थी।’खैर, वरदान अब घर में नए मेहमान के रूप में है। लक्ष्मी आगमन से कोहली परिवार में खुशियों की बहार है। दंपति बेहद खुश हैं।

Loading...

Comments are closed.