कार्रवाई न करने के लिए 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते पुलिस को एंटी कॉरप्शन की टीम ने किया गिरफ्तार

मुंबई : ऑनलाइन टीम – मालवणी थाने के पुलिस शिपाई गणेश साळुंखे को एक लाख रुपए की रिश्वत लेते एंटी कॉरप्शन की टीम ने रंगेहाथ पकड़ा। मंगलवार रात को मालवणी बीट क्रमांक 5 के पास यह कारवाई की गयी। एमपीडीए के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए 10 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की गई थी।

मालवणी के अंबुजवाडी परिसर में शिकायतकर्ता रहते है। वह घरों की मरम्मत का काम करते है। कुछ दिन पहले गणेश साळुंखे ने शिकायतकर्ता को बीट चौकी पर बुलाया था। फिर कहा गया कि आपके द्वारा 80 से ज्यादा रूम बनाये गए है इस वजह से आपके खिलाफ एमपीडीए की कारवाई की जाएगी। इस दौरान आरोपी पुलिस ने कार्रवाई न करने के लिए शिकायतकर्ता से 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। हालांकि बाद में 5 लाख में बात फाइनल हुई।

पांच लाख में से तीन लाख रुपए शिकायतकर्ता ने सालुंखे को दिए। शेष राशि के लिए गणेश लगातार शिकायतकर्ता को बुला रहा था। बाद में शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत एसीबी में दर्ज कराई। जिसके बाद एसीबी की टीम ने मंगलवार रात को मालवणी बीट क्रमांक 5 के पास जाल बिछाकर गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान आरोपी पुलिस द्वारा 1 लाख रुपए की रिश्वत लेते एसीबी की टीम ने रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

You might also like

Comments are closed.