Anti Corruption Bureau | मनपा का  दो रिश्वतखोर इंजीनियर एसीबी के जाल में फंसा 

मुंबई (Mumbai News), 4 अगस्त : Anti Corruption Bureau | नल कनेक्शन के लिए प्लम्बर से 2 लाख रुपए की रिश्वत (Bribe) मांगने के मामले में मनपा ई वार्ड (Municipal E Ward) के  दो इंजीनियर को एंटी क्रप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) ने रंगेहाथ पकड़ लिया है।  पकडे गए इंजीनियरों में दुय्यम इंजीनियर सचिन गणपत खोदडे (Sachin Ganpat Khodade) (उम्र 39 ) और विश्वभर प्रह्लादराव शिंदे (Vishwabhar Prahladrao Shinde) (उम्र 28 ) के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

एसीबी (ACB) से मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता एक  निर्माण कार्य का परमिटधारक प्लम्बर के पास अंडर लाइसेंस प्लम्बर के रूप में काम करता है।  उसे एक बिल्डर की बिल्डिंग में री-डेवलपमेंट का काम मिला था।  इस बिल्डिंग में नल कनेक्शन जोड़ने के लिए उसने ई वार्ड में आवेदन दिया था।  इस आवेदन पर काम करते हुए शिंदे ने उससे 2 लाख रुपए की रिश्वत (Bribe) मांगी।  रिश्वत नहीं देने की इच्छा होने की वजह से उसने 30 जून को एसीबी से इसकी शिकायत कर दी।
शिकायतकर्ता ने आवेदन पर बातचीत करने के लिए उसने शिंदे से मिलने के लिए कहा। सोमवार को एसीबी (ACB) ने जाल बिछाकर एक लाख रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते शिंदे को रंगेहाथ पकड़ लिया।
इस मामले में खोदडे के शामिल होने की वजह से उसके खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच चल रही है।

 

 

————————————————————————————————————————–

 

Tasgaon Tehsil Office | रिटायर्ड क्लर्क रिश्वत लेते पुलिस की जाल में फंसा

तासगांव (Tasgaon News), 4 अगस्त : तासगांव के तहसील कार्यालय (Tasgaon Tehsil Office) में रिटायर्ड क्लर्क (retired clerk) पांच हज़ार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते एंटी क्रप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की जाल में फंस गया। बालू का ट्रक छोड़ने के लिए आवश्यक डॉक्युमेंट्स तैयार करके देने के लिए मध्यस्थ के जरिये 5 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते तासगांव तहसीलदार कार्यालय (Tasgaon Tehsil Office) के रिटायर्ड क्लर्क खंडू ज्ञानदेव निकम

Ahmednagar Crime | महाराष्ट्र के अहमदनगर में पुलिस कस्टडी में बंद आरोपी की कंटेनर से मौत, दुर्घटना या साजिश ? परिवार वालों का सवाल