Anti Corruption Bureau | जलगांव नगरपालिका का मुख्याधिकारी 28 हज़ार की रिश्वत लेते एसीबी के हत्थे चढ़ा 

जलगांव (Jalgaon), 31 जुलाई : Anti Corruption Bureau | जलगांव (Jalgaon) जिले के यावल तालुका के नगरपालिका के मुख्याधिकारी दवारा कॉन्ट्रैक्टर से 28 हज़ार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते एंटी क्रप्शन ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। मुख्याधिकारी का नाम बबन तड़वी (Baban Tadvi) है।  गोदाम बनाने के काम के लिए कॉन्ट्रैक्टर (contractor) से रिश्वत (Bribe) मांगने के मामले में एसीबी (ACB) ने मुख्याधिकारी को रंगेहाथ पकड़ा है।

 

इस मामले में यावल नगरपालिका (Yaval Municipality) के मुख्याधिकारी बबन तड़वी ने कॉन्ट्रैक्टर से पैसों की मांग की थी।  इस मामले में कॉन्ट्रैक्टर ने जलगांव के एसीबी (Jalgaon ACB) से शिकायत की थी। एसीबी ने मामले की जांच कर एसीबी की एक टॉम ने यावल नगरपालिका में जाल बिछाया। दोपहर एक बजे मुख्याधिकारी तड़वी को कॉन्ट्रैक्टर से 28 हज़ार रुपए की रिश्वत (Bribe) लेते रंगेहाथ पकड़ लिया गया। तड़वी की गिरफ़्तारी की कार्रवाई से नगरपालिका परिसर में खलबली मच गई।
बबन तड़वी (Baban Tadvi) के खिलाफ पहले से ही कई शिकायतें है। उस पर आरोप लगाए गए थे। उसके खिलाफ कई मामले में कार्रवाई करने की मांग नगरपालिका सदस्यों दवारा की जाती रही है। इसी दौरान शुक्रवार को एसीबी दवारा कार्रवाई किये जाने से खलबली मच गई है।

 

 

Maharashtra Flood | ऊर्जामंत्री नितीन राऊत का बड़ा ऐलान

Monsoon Update | कोंकण में होगी बारिश की वापसी ? पुणे-सातारा में IMD ने जारी किया High Alert