व्हाट्सएप में आया एक और नया फीचर

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – सबसे पॉपुलर ऐप में से एक व्हाट्सएप हमेशा कोई न कोई नया फीचर जोड़ता रहता है। जिससे यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा सुविधा मिलती रहे। सुरक्षा के नजरिया से भी व्हाट्सएप अपने फीचर में आये दिन बदलाव करता रहता है। इसी तरह व्हाट्सएप ने अपने उपभोक्ताओं के लिए और एक नया फीचर सामने लाया है। इस नए फीचर का नाम Continuous Audio Message Playback है। इसके जरिए आप अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को वॉइस मैसेज भेज सकते है। ये वॉइस मैसेज जिसको आप भेजोगे उसे डाउनलोड करना नहीं पड़ेगा बल्कि स्कीन पर टेक्स्ट फॉर्मेट में सामने लिखा हुआ दिखेगा।

जैसे ही कोई मैसेज आएगा तो एक के बाद एक प्ले होते जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फीचर व्हाट्सएप एंड्रॉयड ऐप में वर्जन 2.19.150 पर मौजूद है। यह फीचर एंड्रॉयड के लेटेस्ट स्टेबल वर्जन में उपलब्ध है। यूजर्स गूगल प्ले स्टोर पर जाकर अपने व्हाट्सऐप को अपडेट करके इस फीचर का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा भी व्हाट्सऐप पर कुछ नए फीचर्स दिए जा रहे हैं।

इनमें से एक फीचर की वजह से अब यूजर्स व्हाट्सऐप स्टेट्स को फेसबुक पर स्टोरी के रूप में भी शेयर कर पाएंगे। इसके अलावा व्हाट्सऐप अपने यूजर्स को प्रोफाइल सेक्शन में डेडिकेटेड क्यूआर कोड बटन भी देने जा रहा है।

You might also like

Comments are closed.