Ankita Harshvardhan Patil | हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता बनेगी ठाकरे परिवार की बहू! राज ठाकरे के आवास पर जाकर दिया शादी का निमंत्रण

मुंबई : Ankita Harshvardhan Patil | महाराष्ट्र के भाजपा नेता हर्षवर्धन पाटिल (Harshvardhan Patil) ने मंगलवार को मुंबई में मनसे (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (raj thackeray) से मुलाकात की। राज ठाकरे के निवास स्थान शिवतीर्थ पर अपनी बेटी और बेटे के साथ आए थे। हर्षवर्धन पाटिल की पुत्री अंकिता जल्द ही विवाह बंधन में बंधनेवाली (Ankita Harshvardhan Patil) है। शादी का निमंत्रण देने के लिए हर्षवर्धन पाटिल राज ठाकरे के घर आए थे। अंकिता ने फेसबुक पर राज ठाकरे से मुलाकात की तस्वीर शेयर की है।

हर्षवर्धन पाटिल की पुत्री अंकिता पाटिल ठाकरे घराने की बहू बननेवाली है। शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के पोते और बिंदुमाधव के पुत्र निहार ठाकरे के साथ अंकिता की शादी होने वाली है। यह विवाह समारोह 28 दिसंबर को गिने-चुने लोगों की उपस्थिति में होने की जानकारी हर्षवर्धन पाटिल ने दी। इस विवाह समारोह का निमंत्रण देने के लिए राज ठाकरे के घर आए थे।

अंकिता पाटिल पुणे जिला परिषद की सदस्या है। वहीं निहार ने एलएलएम की पढाई की है और वकालत का काम कर रहे हैं। अंकिता ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में और एक साल हार्वर्ड में पढ़ाई की है। साथ ही इंडियन शुगर मिल एसोसिएशन की सदस्या है। पिछले कुछ दिनों से उनके विवाह की चर्चा हो रही थी।  अंतत: हर्षवर्धन पाटिल ने दोनों के शादी की अधिकारिक जानकारी दी।

बिंदुमाधव का निधन 1996 में एक हादसे में हो गया था। उनके निधन से बालासाहेब ठाकरे को गहरा सदमा लगा था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे व उनके भाई जयदेव निहार ठाकरे के सगे काका हैं। वहीं मनसे प्रमुख राज ठाकरे के चचेरे काका हैं। इस विवाह के मौके पर ठाकरे और पाटिल दो राजनीतिक परिवार इकट्ठा आनेवाले हैं।

You might also like

Comments are closed.