Loading...

अमृता फडणवीस के नए गाने पर कई बेतुके बोल, 40 हजार लोगों ने किया ‘Dislike’  

Loading...

मुंबई. ऑनलाइन टीम : यूट्यूब पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का एक नया मराठी गाना ‘तिला जगू द्या’ (उसे जीने दो) रिलीज हुआ है। भाई दूज के दिन रिलीज हुए इस गाने को टी-सीरीज मराठी ने लॉन्च किया है। यह गाना महिलाओं के सशक्तिकरण पर आधारित है। हालांकि, अमृता के लिए यह अच्छा अनुभव नहीं रहा, क्योंकि अधिकतर श्रोता उनके गाने को नापसंद कर रहे हैं।  कुछ यूजर्स ने तो उनकी तुलना ढिंचैक पूजा से की है। इस गाने को अब तक 40 हजार के करीब लोग डिसलाइक कर चुके हैं। इतना ही नहीं, इस गाने के बारे में लोग यूट्यूब और सोशल मीडिया पर खराब टिप्पणियां भी कर रहे हैं।

Loading...
Loading...

5 दिन में करीब 15 लाख लोगों ने इस गाने को यूट्यूब पर देखा और सुना है, लेकिन अधिकतर श्रोताओं ने इसे नापसंद किया है। गुरुवार रात तक इसे करीब 5 हजार लोगों ने लाइक किया है तो 40 हजार लोग डिसलाइक का बटन दबा चुके हैं। इतना ही नहीं कई लोग कमेंट बॉक्स में अमृता का मजाक उड़ा रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि गाने का संदेश तो अच्छा है लेकिन उन्हें सुर पसंद नहीं आया। एक यूजर ने मराठी में कॉमेंट किया, ”ढिंचैक पूजा की अपार सफलता के बाद, ढिंचैक मामी।” एक अन्य श्रोता ने लिखा, ‘गाना अच्छा है लेकिन गायक धुन से बाहर है।’ गाने को मिल रहे डिसलाइक पर एक यूजर ने लिखा, इतने सारे नापसंद, यह YouTube है, मतदान केंद्र नहीं है।

बता दें कि अमृता फडणवीस अक्सर चर्चा में रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वह एक मीटिंग में नजर आ रही थीं। इस दौरान उनकी टेबल पर कुछ खाली पन्ने पड़े दिख रहे थे, जिस पर लिखा था, ‘फोटो लेते रहो’।

Loading...

Comments are closed.