Amravati | शॉकिंग ! महाराष्ट्र के अमरावती जिले में नाव पलटने से 11 लोगों की नदी में डूबने से मौत, तीन लोगों का शव बाहर निकाला गया 

बेनोडा पुलिस स्टेशन

नागपुर/अमरावती (Nagpur/Amravati News), 14 सितंबर : अमरावती (Amravati) जिले के नरखेड़ तालुका के झुंज में वरुड तालुका के गड़ेगांव में 11 लोगों के पानी में डूबने से मौत (Death) होने की घटना सामने आई है।  घटना (Amravati) के मृतकों में से तीन को बाहर निकाल लिया गया है।  बाकी की तलाश की जा रही है।  बेनोडा पुलिस स्टेशन (Benoda Police Station) (जिला -अमरावती ) की सीमा में आज मंगलवार की सुबह 11. 45 बजे यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई।

 

मिली जानकारी के अनुसार एक ही परिवार के 11 लोग अंतिम संस्कार के लिए गाड़ेगांव के मटरे परिवार के पास आये थे। अंतिम संस्कार पूरा होने के बाद आज सुबह नरखेड़ तालुका (Narkhed Taluka) के झुंज में सभी घूमने गए थे।  वर्धा नदी (Wardha River) के पानी से महादेव का दर्शन करने के लिए नाव से सफर कर रहे थे।  इसी दौरान नाव पलट गई और 11 लोग नदी में डूब गए।  इसमें महिला भी शामिल थी।
इसमें से तीन लोगों का शव पानी से निकाल लिया गया है बाकी की तलाश की जा रही है। बाहर निकाले गए तीन लोगों के शव में पति सहित एक महिला और उसका बच्चा है।  इस नाव में मृतक की बहन, भाई सहित दामाद बैठे थे।  घटनास्थल पर वरूड़, बेनोडा, जलालखेड़ा की पुलिस (Police) पहुंच गई है।  स्थानीय लोग भी बड़ी संख्या में जमा हो गए है।

 

 

 

Maharashtra | महिलाओं का अपमान करने वाले का थोबड़ा और गाल रंग सकती हूं – दरेकर को चेतावनी

Maharashtra | आपके अंदर क्या चल  रहा है उसे देखे, सामना के हमले पर राणे का प्रहार

You might also like

Comments are closed.