अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ का जल्द बनेगा रीमेक

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धूम मचाई थी। इस फिल्म को राज सिप्पी ने निर्देशित की थी। जो भारत में 22 जनवरी 1982 में रिलीज़ हुई थी। जो की उस समय यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हुई थी। यह फिल्म हॉलीवुड क्लासिक सेवन ब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स पर आधारित थी।

जिसका हिंदी रीमेक बनाया गया था। बॉलीवुड रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म के निर्देशक राज सिप्पी इस फिल्म का जल्द रीमेक बनाना चाहते है। उनके मुताबिक सत्ते पे सत्ता फिल्म में किये गए अमिताभ के जैसा किरदार हाल बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन ही कर सकते हैं। लेकिन ऋतिक ने फिल्म को ठुकरा दिया क्योंकि वह अग्निपथ के बाद एक और अमिताभ बच्चन की रीमेक नहीं बनाना चाहते।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक, इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ को हेमा मालिनी की भूमिका के लिए ली जाने की अफवा का खुलासा करते हुए सिप्पी ने कहा – मैं वास्तव में कुछ नहीं कह सकता। मैंने फिल्म के अधिकार छोड़ दिए हैं, लेकिन रीमेक पर चर्चा हुई है। काफी समय से संजय दत्त फिल्म कर रहे थे जब मैंने फिल्म का हिंदी रीमेक अधिकार अष्टविनायक को बेच दिया था, लेकिन तब कंपनी मुश्किल में पड़ गई और उन्होंने कुछ अन्य प्रोडक्शन हाउस को अधिकार वापस दे दिए।

You might also like

Comments are closed.