आमिर खान की बेटी इरा ने खुल्लम-खुल्ला अपनी मोहब्बत का किया ऐलान, ‘इस शख्स को कर रही डेट’

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – लंबे समय से चल रहे चर्चाओं पर बिराम लगाते हुए मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानि आमिर खान की बेटी इरा खान ने अब खुद खुलासा किया है। उन्होंने खुल्लम-खुल्ला अपनी मोहब्बत का ऐलान कर दिया है। 21 साल की इरा ने यह कंफर्म कर दी है कि वह अपने करीबी दोस्त और म्यूजिशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं।सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से इस बात की अफवाह थी कि इरा मिशाल को डेट कर रही हैं लेकिन इरा ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया था। इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात को कंफर्म किया है।

Loading...
Loading...

इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? उन्होंने इस सवाल का जवाब एक तस्वीर के साथ देते हुए कहा जिसमें इरा मिशाल को हग करते हुए देखी जा सकती है। इस स्टोरी में इरा ने मिशाल को टैग भी किया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें भी मौजूद है। जुनैद एक्टर बनना चाहते हैं वही इरा फिल्ममेकिंग में ज्यादा दिलचस्पी रखती हैं।

View this post on Instagram

Love Huji❤

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

आमिर ने इरा के बारे में बात करते हुए कहा था कि ‘मुझे नहीं पता कि इरा अभी क्या करना चाहती हैं लेकिन, वो काफी क्रिएटिव हैं और सिनेमा उसे काफी उत्साहित करता है, ऐसे में वो फिल्ममेकिंग के क्षेत्र में कुछ सालों बाद कदम रख सकती हैं।

View this post on Instagram

Welcome to Atlanta ❤

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

You might also like

Comments are closed.