एंबुलेंस चालक ने की मरीज की बेटी से छेड़छाड़

पिंपरी। महामारी के संक्रमण काल में एक एंबुलेंस चालक द्वारा ज्यादा पैसों की मांग के लिए मरीज को नीचे उतारने की धमकी देकर 14 हजार रुपए वसूलने एवं मरीज की बेटी के साथ छेड़छाड़ किये जाने की चौंकाने वाली जानकारी सामने आयी है। पिंपरी चिंचवड़ में 25 अप्रैल को हुई इस वारदात में पिंपरी पुलिस ने 22 वर्षीय युवती की शिकायत के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। किशोर शंकर पाटील (45, निवासी फ्लॅट नंबर 4, केशव अपार्टमेंट, साई चौक, नवी सांगवी, पुणे) नामक एंबुलेंस चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
पिंपरी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती ने अपनी मां को वाईसीएम हॉस्पिटल से थेरगांव के आदित्य बिर्ला हॉस्पिटल ले जाने के लिए 25 अप्रैल की शाम किशोर पाटिल की एंबुलेंस बुक की। वहां पहुंचने के बाद उसने रास्ते में ही मरीज को उतार देने की धमकी देकर ज्यादा पैसों की मांग की। युवती ने काफी मिन्नतें की लेकिन उसने उसकी एक न सुनी। उल्टे युवती को गलत निगाह से देखा। पूरे 14 हजार रुपये के लिए अड़ा रहा।

जब युवतियों ने उसे पैसे दिए तब पैसे लेते वक्त उसे गलत तरीके से छुआ। जब युवती ने उसका छठा झटका तब उसने ‘चार आने की मुर्गी बाराने का मसाला’ ऐसी कमेंट्स की। हॉस्पिटल का कामकाज निपटाने के बाद युवती ने पिंपरी पुलिस में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर पाटिल को गिरफ्तार कर लिया। मामले की छानबीन जारी है।

You might also like

Comments are closed.