इन 5 राशियों की होंगी सभी मनोकामनाएं पूरी, कही आपकी राशि तो नहीं

मेष राशि या लग्न
समय आपके अनुकूल है फिर भी लोग आपसे ईर्ष्या करेंगे आकस्मिक लाभ की अपेक्षा रखें पूरी होगी स्त्री के रवैया में सुधार होगा संतान से अपेक्षा ना रखें।
meshpng
वृष राशि या लग्न

सरकारी महकमे में काम करने वाले व्यक्तियों के लिए समय बहुत ही अच्छा है। कारोबारी व्यक्तियों की समस्याओं का निवारण होगा अपेक्षा के अनुरूप फायदा होगा लेकिन परिवार में तनाव के कारण मन में अशांति रहेगी।
Vrishabh
मिथुन राशि या लग्न

कारोबार की दृष्टि से दिन बहुत ही सौभाग्यशाली रहेगा यात्रा का लाभ मिलेगा भाई से दूरी बनेगी या किसी बात को लेकर अनबन होगी खुशी और उदासी दोनों ही आज साथ साथ चलेगी।
mithun
सिंह राशि या लग्न

विदेश यात्रा आपके भाग्योदय में लाभदायक सिद्ध होगी भूमि भवन अथवा वस्त्र या आभूषण के काम करने वाले लोगों को अत्याधिक लाभ होने की संभावना है राज कर्मचारी उन्नति करेंगे घर वालों का ख्याल रखें।
sinha
कन्या राशि या लग्न

अपने आप को थका हुआ या हारा हुआ महसूस ना करें क्योंकि समय दोपहर बाद का अच्छा हो जाएगा कोर्ट कचहरी के मामले उलझन पैदा करेंगे आर्थिक पक्ष मजबूत होगा।
kanya
कर्क राशि या लग्न।

नौकरी में संघर्ष मय स्थिति होने के कारण मानसिक परेशानी दिमाग में आस्थिरता बनी रहेगी। विद्यार्थी वर्ग नई परीक्षा की तैयारी के लिए शुरुआत कर सकते हैं समय अच्छा है स्वास्थ्य के बारे में सावधानी बरतें।
karka
तुला राशि या लग्न

प्रेम संबंधी मामलों में काफी परेशानी उठानी पड़ेगी। नए व्यवसाय के बारे में सोचना अच्छा रहेगा। परिवार के सहयोग से रुके हुए काम बन जाएंगे। गुरु का आशीर्वाद लेना ना भूलें।
tula
धनु राशि या लग्न

सच्चे और झूठे मित्रों की पहचान आज हो जाएगी अधूरे काम समय पर पूरे होंगे नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए आज तरक्की का योग है माता की तबीयत खराब होने से चिंता जनक स्थिती रहेगी।
dhanu
वृश्चिक राशि या लग्न

आज का समय आप के अनुकूल नहीं होने के कारण आर्थिक किस्ती में भारी उथल पुथल की संभावना होगी ।अपनी सकारात्मक सोच के वजह से संभल जाएंगे। पढ़ाई के प्रति आलस ना दिखाएं । किसी दोस्त से आर्थिक मदद की उम्मीद न रखें।
vruchik
मीन राशि या लग्न

बेरोजगार व्यक्ति आज के दिन अपने रोजगार पाने के लिए तैयार रहें नई नौकरी ढूंढने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। बेवजह दिमाग में बुरी सोच पैदा होगी सट्टा बाजार या शेयर मार्केट में सोच समझकर काम करें।
min
कुंभ राशि या लग्न

विवाह में अड़चन पैदा होगी। सरकारी एवं गैर सरकारी कामों में रुकावट आएगी आर्थिक समस्या का समाधान होगा पत्नी का कहना मानने से फायदा होगा। बिना कारण किसी बात का टेंशन रहेगा।
kumbha
मकर राशि या लग्न

लाभ में वृद्धि होगी कर्ज से छुटकारा मिलेगा अत्याधिक दौड़ धुप के कारण तबीयत अस्वस्थ होने की उम्मीद है। धार्मिक स्थान की यात्रा सुखद रहेगी। विदेश यात्रा का भी अवसर मिलेगा।
MAKAR

You might also like

Comments are closed.